दिल्ली

delhi

'अजीब मानुष आदमी था सबको हैरां कर गया वो...'

By

Published : Aug 24, 2019, 11:30 PM IST

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर तमाम नेता अपने-अपने तरीके से इस दिवंगत नेता को याद कर रहे हैं और उनके प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली , etv bharat

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज 67 साल की उम्र में एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. अरुण जेटली का पार्थिव शरीर उनके कैलाश कॉलोनी स्थित आवास पर रखा गया है जहां तमाम दलों के नेता उनके अंतिम दर्शन के लिए आ रहे हैं.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 67 साल की उम्र में निधन
इसी क्रम में अंतिम दर्शन को आए BJP सांसद हंसराज हंस, कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय और अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल से ईटीवी भारत ने बातचीत की.

शायर के अंदाज में अरुण जेटली को याद किया
हंसराज हंस ने अपने चिर परिचित अंदाज में अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि 'गए दिनों का सुराग लेकर किधर से आया किधर गया वो, अजीब मानुष आदमी था सबको हैरां कर गया वो...' और इसी क्रम में अरुण जेटली की शख्सियत को शायरी के अंदाज में बयां करते हुए हंसराज हंस भावुक हो गए.

दोस्ती में नहीं आया बदलाव
कांग्रेस पार्टी के नेता सुबोध कांत सहाय अरुण जेटली के समकक्ष नेता हैं. उन्होंने छात्र राजनीति के दौर से अरुण जेटली को देखा है और कुछ इसी तरह से उन्होंने अरुण जेटली को याद भी किया.
सुबोध कांत सहाय ने कहा कि छात्र राजनीति के समय से ही उनसे हमारी मित्रता थी और विचारधारा बदली, लेकिन मित्रता में कभी भी बदलाव नहीं आया.

प्रधानमंत्री मोदी भी मार्गदर्शन लेते थे
अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल ने भी कुछ इसी तरह अरुण जेटली को याद किया.
उन्होंने बताया कि किस तरह संसद में अरुण जेटली हमेशा मार्गदर्शक की भूमिका में रहे. उन्होंने तो यहां तक कहा कि हम क्या, प्रधानमंत्री मोदी तक उनसे मार्गदर्शन लेते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details