दिल्ली

delhi

नये साल पर कुतुबमीनार के बाहर लोगों की भारी भीड़, बिना मास्क के घूम रहे लोग

By

Published : Jan 1, 2023, 8:21 PM IST

नये साल पर राजधानी दिल्ली में लोगों की काफी भीड़ नजर आ रही है. हर तरफ आदमी ही आदमी नजर आ रहे हैं. इससे सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया है. इतनी भीड़ में भी लोग कोरोना से बेखौफ नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो कोरोना खत्म हो गया है.

delhi news
कुतुबमीनार के बाहर लोगों की भारी भीड़

कुतुबमीनार के बाहर लोगों की भारी भीड़

नई दिल्ली : नए साल का जश्न मनाने के लिए रविवार को दिल्ली के लोग सड़कों पर उतरे. भारी भीड़ के कारण जगह-जगह ट्रैफिक जाम देखने को मिल रही है. दक्षिणी दिल्ली में स्थित कुतुब मीनार और सरोजनी नगर मार्केट में भारी भीड़ नजर आ रही है. जिस तरह कोरोना मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन फिर से बढ़ना शुरू हो गया है और सरकार ने भी लोगों से अपील की थी कि लापरवाही नहीं बरतें. मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें.

हालांकि, सरकार ने अभी तक कोविड को लेकर कोई पाबंदियां नहीं लगाई है. जिस तरह दिल्ली के बाजारों में भीड़ देखी जा रही है, उससे ऐसा लगता है कि लोगों में कोरोना का खौफ खत्म हो गया है. कुतुब मीनार के बाहर लोगों की काफी भीड़ है. जिधर देखें उधर लोगों के सर ही नजर आ रहे हैं. घूमने आये लोग कोरोना को बहुत बड़ा खतरा तो मानते हैं, लेकिन उसके बचाव के लिए कोई उपाय नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :नोएडा: नए साल के जश्न में हुई जमकर मारपीट, सेल्फी को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद, कई घायल

वहीं, सरोजनी नगर मार्केट का हाल देखकर हैरान हो जाएंगे. यहां काफी भीड़ है. लोग बिना मास्क के ही बाजारों में घूम रहे हैं. यहां मुख्य गेट से ही दुकानें लगी है. पुलिस बूथ पर पुलिस भी मौजूद नहीं है. इतनी भीड़ के बावजूद दिल्ली पुलिस के एक भी जवान नजर नहीं आ रहे हैं. वैसे यहां के दुकानदार मास्क लगाकर अपने दुकानों पर खड़े हैं, लेकिन इक्का दुक्का ग्राहक ही मास्क लगाकर घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें :नए साल का जश्न: हाउसफुल रहा इंडिया गेट, लालकिला और चिड़ियाघर

ABOUT THE AUTHOR

...view details