दिल्ली

delhi

दिल्ली कंझावला केस: आरोपी आशुतोष की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

By

Published : Jan 10, 2023, 3:49 PM IST

दिल्ली के कंझावला केस में एक आरोपी आशुतोष भारद्वाज की जमानत याचिका पर मंगलवार को रोहिणी कोर्ट ने सुनवाई स्थगित कर दी. जमानत याचिका मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष सुनवाई के लिए निर्धारित थी. मगर उनके अवकाश पर होने के चलते इस मामले की सुनवाई को लिंक जज ने टाल दिया. (Hearing on bail plea of accused Ashutosh postponed in Kanjhawala hit and run case)

कंझावला केस
कंझावला केस

नई दिल्ली:कंझावला हिट एंड रन मामले में आरोपी आशुतोष भारद्वाज की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई टल गई. इस मामले में आशुतोष समेत छह आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि एक अन्य आरोपी अंकुश को रोहिणी कोर्ट ने जमानत दे दी है. मंगलवार को सुनवाई के दौरान न्यायाधीश के अवकाश पर होने के चलते इस मामले को लिंक जज के सामने पेश किया गया. जहां उन्होंने सुनवाई को टाल दिया. इस मामले को गुरुवार को कंसर्न जज के सामने पेश किया जाएगा.

आशुतोष के अधिवक्ता शिल्पेश चौधरी ने बताया कि उन्होंने लिंक जज से अनुरोध किया कि इस मैटर को कंसर्न जज के सामने लिस्ट किया जाए. बता दें, इस मामले में सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान यह सामने आया कि आरोपी आशुतोष से कार मांग कर ले गए थे. इसके बाद पुलिस ने आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एक अन्य आरोपी अंकुश को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसे गिरफ्तारी के अगले ही दिन मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट रोहिणी कोर्ट ने जमानत दे दी थी. इसी के बाद आशुतोष ने अपनी जमानत याचिका रोहिणी कोर्ट में दाखिल की है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली कंझावला केस: कड़ाके की ठंड में रातभर थाने के सामने बैठा रहा अंजलि का परिवार

बता दें, 31 दिसंबर 2022 की रात स्कूटी से जा रही अंजलि और उसकी सहेली निधि को अमित खन्ना और उनके तीन अन्य दोस्तों ने अपनी बलेनो कार से टक्कर मार दी थी. टक्कर मारने के दौरान अंजलि कार के नीचे फंस गई. इसके बाद आरोपियों ने उसे करीब 12 से 15 किलोमीटर तक खींचते हुए गाड़ी भगाते रहे. इस दौरान अंजलि की मौत हो गई और उसका शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. पुलिस टीम को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में 304 ए की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था, जिसे बाद में 304 भी जोड़ दी गई. इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से अंजलि की मां नाखुश, लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details