दिल्ली

delhi

नोएडा: मानसिक तनाव के कारण युवती ने की आत्महत्या, बीमारी से चल रही थी परेशान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 15, 2023, 7:23 PM IST

Noida Suicide: नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक युवती सहित दो लोगों ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों ही आत्महत्या में पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

मानसिक तनाव के कारण युवती ने की आत्महत्या
मानसिक तनाव के कारण युवती ने की आत्महत्या

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के छिजारसी कॉलोनी स्थित घर पर एक युवती ने आत्महत्या कर ली. युवती बीमारी की वजह से लंबे समय से अवसाद में चल रही थी. थाना सेक्टर 63 क्षेत्र की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार को मृतक लड़की के पिता किसी काम से बाहर गए थे. घर पर 20 वर्षीय बेटी अकेली थी. जब वो घर लौटे तो वह आत्महत्या कर चुकी थी. मृतक लड़की के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

परिजनों ने बताया कि लड़की बीमारी की वजह से कुछ दिनों से अवसाद में थी. वहीं, हरौला गांव में किराये के मकान में रह रहे एक युवक ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. पड़ोसी किराएदारों ने इसकी सूचना फेज वन पुलिस को दी. मृतक युवक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है.

युवक को लाठी-डंडे से पीटा: नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो ऐसे मामले आए, जिसमें एक मारपीट का तो दूसरा लुटेरों की गिरफ्तारी हुई है. एक मामले में कुछ छात्रों द्वारा एक युवक को सोसाइटी के नीचे बुलाकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई. मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र का है. वहीं, चाकू के दम पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया. मामले की विवेचना की जा रही है. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी.

नामी कंपनी के नकली स्पेयर पार्ट्स बेचते आरोपी गिरफ्तार: हाइटेक सिटी नोएडा के भंगेल गांव में कैंट आरओ के नकली स्पेयर पार्ट्स बेचते हुए दुकानदार को फेज दो पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. कंपनी प्रतिनिधि की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान दुकान से भारी मात्रा में नकली स्पेयर पार्ट्स भी बरामद हुए हैं. आरोपी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

थाना फेस टू के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है. पकड़े गए माल का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ आवश्यक विधि कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details