दिल्ली

delhi

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी में 'आप' पूर्व पार्षद सहित अन्य लोग हुए शामिल, अरविंदर सिंह लवली ने कही ये बात

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 18, 2023, 8:00 PM IST

Former AAP councilor joins congress: दिल्ली में पूर्व आप पार्षद सहित अन्य लोगों ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया. इस दौरान दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि लोगों का भरोसा कांग्रेस पर बढ़ रहा है. Delhi Pradesh Congress Committee, Arvinder Singh Lovely.

delhi pradesh congress committee
delhi pradesh congress committee

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बुधवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद पृथ्वी सिंह राठौड़ और पूर्व पार्षद राजीव वर्मा अपने सैकड़ों साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए. इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने उन्हें पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि बुधवार से वे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों और स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के माध्यम से उनके क्षेत्रों में संवाद करना शुरू कर रहे हैं. उन्होंने कहा, स्वर्गीय डॉ. एके वालिया ने पूर्वी दिल्ली की लक्ष्मी नगर विधानसभा का प्रतिनिधित्व किया था और मैं उसी विधानसभा के चार ब्लॉक में लोगों से संवाद की शुरुआत कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें-विक्टिम कार्ड खेलने में राघव चड्ढा और AAP माहिर, सांसद का रवैया चौंकाने वाला: बांसुरी स्वराज

उन्होंने कहा कि डॉ. एके वालिया ने दिल्ली की स्वास्थ्य सेवा के लिए कई महत्वपूर्ण काम किए थे. उनके कार्यकाल में नए अस्पताल बने, जिसके लिए उसी वक्त जमीन ली गई थी. उनकी विधानसभा के लिए काम करना उन्हें सच्ची श्रद्धांजली होगी. आम जनता का विश्वास एक बार फिर कांग्रेस में बढ़ रहा है.

उनके अलावा पूर्व विधायक डॉ. बिजेंद्र सिंह ने कहा कि अरविंदर सिंह लवली के अध्यक्ष बनने के बाद, दिल्ली कांग्रेस में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. उन्होंने कहा कि 'आप' के पूर्व पार्षद पृथ्वी सिंह राठौड़ और राजीव वर्मा का निर्णय स्वागत योग्य है. इस अवसर पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के अलावा मुकेश शर्मा, जितेंद्र कुमार कोचर व लक्ष्मण रावत के अलावा अन्य कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-दिल्ली मोटर व्हीकल एग्रीगेटर एंड डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर स्कीम को सीएम केजरीवाल ने दी मंजूरी


ABOUT THE AUTHOR

...view details