दिल्ली

delhi

नोएडा में इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को कार ने कुचला, वीडियो आया सामने

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 12, 2023, 8:50 PM IST

Noida Road Accident: नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी के अंदर शाम की सैर पर निकली बुजुर्ग महिला को कार चालक ने कुचल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर चोट लगने की वजह से महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई.

इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को कार ने कुचला
इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को कार ने कुचला

इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को कार ने कुचला

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को कार ने कुचल दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. पुलिस मृतक महिला पक्ष की ओर से शिकायत मिलने के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है. घटना का एक मिनट तीन सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला कार की चपेट में आकर घायल होती हुई दिखाई पड़ रही है.

पुलिस के मुताबिक, सोसाइटी के वेनेजिया टॉवर के ग्राउंड फ्लोर पर 75 वर्षीय कृष्णा नारंग परिवार के साथ रहती है. बुधवार शाम को वह सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी के अंदर वॉक पर निकली. जब वह सोसाइटी के अंदर टहल रही थी. उसी दौरान बेसमेंट से निकली कार की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कार चालक ने आननफानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, हादसे के कुछ समय बाद ही महिला की मौत हो गई.

बता दें कि गुरुवार को बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार किया गया. हादसे के बाद से पूरे परिवार में मातम है. वहीं, वायरल वीडियो में यूजर ने नोएडा पुलिस के अधिकारियों को टैग कर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मृतक महिला के परिवार के लोगों को तहरीर देने के लिए बोला गया है. तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

  1. Accident In NCR: ग्रेटर नोएडा में गौवंश से टकराकर गिरे बाइक सवार को कैंटर ने रौंदा, युवक की मौके पर मौत
  2. Delhi Road Accident: तिलक नगर में भीषण सड़क हादसा, ब्रेजा कार ने स्कूटी सवार डिलीवरी बॉय को दूर तक घसीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details