दिल्ली

delhi

नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कहा- नहीं चलेगा माफी मांगने से काम

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 9, 2023, 5:21 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में महिलाओं के ऊपर की गई टिप्पणी के बाद भाजपा लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रही है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक वह इस्तीफा नहीं देते प्रदर्शन जारी रहेगा. Delhi BJP Protest

Etv Bharat
Etv Bharat

इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

नई दिल्ली:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में महिलाओं के ऊपर की गई टिप्पणी के बाद देश भर में सियासी सरगर्मियां तेज हैं. हालांकि, उन्होंने अपने इस बयान पर सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली है. बावजूद इसके भाजपा लगातार नीतीश कुमार और जदयू के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही है. गुरुवार को भी दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जंतर मंतर स्थित जदयू के राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहे.

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए. प्रदर्शन में सैकड़ो की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं पहुंचे और नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के पुतले के गले में चप्पलों की माला पहनाई और जमकर नारेबाजी की.

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो बयान दिया है वह बेहद आपत्तिजनक है. सिर्फ माफी मांगने से काम नहीं चलेगा. महिलाओं को लेकर उनके मन में क्या सोच है, क्या विचार है यह सब उजागर हो गए हैं. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक बिहार के सीएम नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं दे देते तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें:protest against nitish kumar: नीतीश कुमार के बयान पर भाजपा महिला मोर्चा का बिहार भवन के बाहर प्रदर्शन

इस्तीफे की मांग:नीतीश कुमार के बयान के बाद दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने बुधवार को चाणक्यपुरी स्थित बिहार भवन और बिहार निवास के बाहर नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग क्यों लेकर प्रदर्शन किया था. दिल्ली बीजेपी लगातार नीतीश पर हमलावर है और कहना है कि जब तक बिहार के मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं दे देते तब तक हमारा यह प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि हम महिलाओं का अपमान नहीं चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:Nitish Kumar Sorry : 'मैं माफी मांगता हूं', महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर नीतीश कुमार ने मांगी माफी

ABOUT THE AUTHOR

...view details