दिल्ली

delhi

गाली का बदला गोली मारकर ली जान, कुछ दिन पहले हुआ था बहस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 16, 2023, 2:55 PM IST

Updated : Dec 17, 2023, 9:01 AM IST

Murder Accused Arrested From Delhi: दिल्ली पुलिस ने 13 दिसंबर को हुए हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने बदला लेने की नीयत से राज नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:उत्तम नगर इलाके में 3 दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने कंट्री मेड पिस्तौल बरामद की है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुनील पासवान उर्फ छेदी और अमन उर्फ तात्या के रूप में हुई है. ये दोनों कृष्णा कॉलोनी और हस्तसाल के रहने वाले हैं. सुनील पहले से विकासपुरी सहित तीन मामलों में शामिल रहा है.

डीसीपी द्वारका एएम हर्षवर्धन ने बताया कि 13 दिसंबर को हत्या की वारदात हुई थी. मृतक राज के दोस्त ने पुलिस थाने पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चूकी थी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोशित कर दिया. मृतक के दोस्त ने बताया कि दो लड़के आए और उन्होंने अचानक पिस्तौल निकाल कर राज पर गोली चला दी और फरार हो गए."

हत्या के मामले में FIR दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरु की, पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज से पता लगाया. टेक्निकल सर्विलांस से आरोपियों के बारे में जानकारी इकट्ठा की और फिर दोनों को ट्रैक कर लिया गय. यह दोनों भागने के लिए अपना ठिकाना बदल रहे थे. तभी पुलिस टीम ने इन्हे बदरपुर बॉर्डर से पकड़ लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक राज और उसके दोस्तों ने उसे अपशब्द बोला था जिसके बाद उन दोनों ने उसे सबक सिखाने के लिए पिस्तौल का इंतजाम किया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

Last Updated :Dec 17, 2023, 9:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details