दिल्ली

delhi

Obscene act in Delhi Metro: मेट्रो में लड़की के सामने युवक ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

By

Published : Apr 28, 2023, 2:12 PM IST

दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के बगल में बैठा युवक अश्लील हरकत कर रहा था, जिसका वीडियो लड़की ने चुपके से बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली मेट्रो और दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर एक युवक ने अश्लील हरकत की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. अश्लील हरकत करने वाले युवक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो को नोटिस भेजा है. महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि नोटिस में उन्होंने मेट्रो और पुलिस अधिकारियों से कहा है कि वह इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करें. उन्होंने युवक की हरकत को शर्मनाक बताया है. युवक की इस शर्मनाक हरकत को एक लड़की ने चुपके से अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से ऐसी हरकतों की वजह से काफी सुर्खियों में है. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि क्या दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर यह लड़का गलत हरकत कर रहा है तो बाकी पैसेंजर क्या कर रहे हैं. हड्डी तोड़ देनी चाहिए इसकी.

ये भी पढे़ंः सीबीआई टीम पूछताछ के लिए सत्यपाल मलिक के आवास पर पहुंची

इससे पहले बिकनी पहने लड़की की मेट्रो में सफर करते हुए वीडियो वायरल हुई थी. यह मामला काफी चर्चा में रहा था. इसके बाद दो युवक लड़कियों की तरह स्कर्ट पहनकर और लड़कियों के बैग लेकर मेट्रो में सफर कर रहे थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ. तमाम यूट्यूब पर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी मेट्रो में कुछ ना कुछ ऐसी हरकत करते रहते हैं जिससे कि उनकी फॉलोवरशिप बढ़े.

ये भी पढे़ंः Wrestlers Protest: प्रदर्शन का छठा दिन, बृजभूषण शरण के आपराधिक मामलों का लगा पोस्टर, नीरज चोपड़ा आए समर्थन में

ABOUT THE AUTHOR

...view details