दिल्ली

delhi

जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठी दिल्ली, बाइक रैली में शामिल हुए हजारों भक्त

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 17, 2024, 4:15 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 7:39 PM IST

BJPs bike rally in Delhi: प्राण प्रतिष्ठा से पहले दिल्ली भी राममय होती नजर आ रही है. दिल्ली में बीजेपी की ओर से राम मंदिर को लेकर जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत बुधवार को भाजपा कार्यालय से बाइक रैली निकाली गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

जय श्री राम के जयकारों से गूंज उठी दिल्ली

नई दिल्ली:अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना है. इसको लेकर अयोध्या में भव्य तैयारी की जा रही है. साथ ही पूरे देश भर में उत्साह का माहौल है. जगह-जगह मंदिरों की साफ सफाई की जा रही है. मंदिरों में भजन कीर्तन का भी आयोजन किया जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली भी इससे अछूती नहीं है. बुधवार को दिल्ली में एक बड़ी बाइक रैली का आयोजन किया गया. इसमें हजारों राम भक्त और बीजेपी कार्रकर्ताओं ने भाग लिया.

बाइक रैली सुबह 11 बजे के करीब दिल्ली बीजेपी ऑफिस से निकाली गई. रैली करीब 22 किलोमीटर की यात्रा तय करते हुए दिल्ली के विभिन्न जगहों से वापस भाजपा कार्यालय तक आएगी. रैली दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा से लेकर कई बड़े नेता भी शामिल हुए. रैली में शामिल लोगों ने बताया कि इस बाइक रैली का मकसद अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए दिल्ली के लोगों को जागरूक करना है. लोगों को संदेश देना है कि 500 साल बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बनने जा रहा है.

रैली दिल्ली भाजपा मंदिर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष करनैल सिंह के अध्यक्षता में आयोजित की गई. इसमें शामिल लोगों ने अपनी बाइक पर प्रभु श्री राम के झंडे लगा रखे थे. भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय को फूलों से सजाया गया था. पूरा कार्यालय भगवा नजर आया. बाइक रैली में महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल हुए. भाजपा का कहना है कि दिल्ली के सभी मंदिरों में 22 जनवरी सुबह 11 बजे से दोपहर बाद 2 बजे तक अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान की लाइव स्क्रीनिंग कराई जाएगी.

Last Updated : Jan 17, 2024, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details