दिल्ली

delhi

Delhi Water Supply: वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को घेरा, कहा- दावों की खुली पोल, जल आपूर्ति पर सरकार फ्लॉप

By

Published : Aug 2, 2023, 9:33 PM IST

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने राजधानी में जल आपूर्ति को लेकर दिल्ली सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के दावों की पोल खुल चुकी है, जल आपूर्ति पर सरकार फ्लॉप साबित हुई है.

वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को घेरा
वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को घेरा

वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को घेरा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षवीरेंद्र सचदेवा ने जल आपूर्ति को लेकर दिल्ली सरकार पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देवली में मुख्यमंत्री केजरीवाल को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है. यहां स्थानीय निवासियों को पानी की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है और जो भी पानी की आपूर्ति की जाती है वह अत्यधिक दूषित है.

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली भाजपा लगातार दिल्ली में खासकर पुनर्वास, अनधिकृत कॉलोनियों और गांवों में पानी की कमी का मुद्दा उठाती रही है, लेकिन केजरीवाल सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगती हैं.

घोटाले में व्यस्त है सरकार: सचदेवा ने कहा कि तुगलकाबाद, संगम विहार, देवली दक्षिणी दिल्ली के अंतिम बिंदु हैं. केजरीवाल सरकार के सभी बड़े दावों के बावजूद पिछले कई वर्षों से यहां के निवासियों को गंभीर जल संकट का सामना करना पड़ रहा है. देवली की जनता सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के लोगों द्वारा चलाए जा रहे ट्यूबवेल जल पाइप लाइन और टैंकर जलापूर्ति घोटालों से त्रस्त हैं. स्थानीय विधायक प्रकाश जारवाल खुद टैंकर रैकेट वसूली में शामिल हैं.

जल आपूर्ति पर सरकार फ्लॉप: देवली में आज का विरोध प्रदर्शन केजरीवाल सरकार द्वारा लोगों की उचित जल आपूर्ति की मांग की उपेक्षा का परिणाम था. राजधानी में जल आपूर्ति पर केजरीवाल सरकार फ्लॉप साबित हुई है. बता दें कि केजरीवाल का आज देवली में स्थानीय महिलाओं ने काफी विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद केजरीवाल को बेरंग वापस लौटना पड़ा था. इसी को लेकर अब दिल्ली भाजपा केजरीवाल सरकार को घेरने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें:सीएम ने किया वाटर एटीएम आरओ प्लांट का उद्घाटन, कहा- रोजाना हर व्यक्ति को 20 लीटर निशुल्क पानी कराएंगे उपलब्ध

ये भी पढ़ें:Delhi Ordinance Row: 'कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता', AAP सांसद राघव चड्ढा का तंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details