दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी का केजरीवाल सरकार के खिलाफ जल बोर्ड दफ्तर के बाहर हल्ला बोल प्रदर्शन, जानें वजह

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 30, 2023, 3:39 PM IST

Scam In Delhi Jal Board: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने एसटीपी प्लांट के नाम पर एक और घोटाले को अंजाम दिया है. इसमें एक बार फिर से हैदराबाद की कंपनी का नाम आया है. दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भ्रष्टाचार के पीएचडी होल्डर केजरीवाल इन सब घोटालों के किंगपिन हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

जल बोर्ड दफ्तर के बाहर हल्ला बोल प्रदर्शन

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली जल बोर्ड में कथित तौर पर करोड़ों रुपए भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. गुरुवार को बीजेपी ने इसी मुद्दे को लेकर बोर्ड के दफ्तर पर प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर जल बोर्ड में एसटीपी प्लांट के नाम पर घोटाला करने की बात कही. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने जल बोर्ड को लूट का अड्डा बना लिया है.

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने एसटीपी प्लांट के नाम पर एक और घोटाले को अंजाम दिया है. इसमें एक बार फिर से हैदराबाद की एक कंपनी का नाम सामने आया है. उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल से सवाल किया कि आखिर हैदराबाद की कंपनी से कौन से तार जुड़े हैं. हजारों की संख्या में पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की. वहीं, दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अनीश अब्बासी ने कहा कि दिल्ली सरकार लगातार एक के बाद एक भ्रष्टाचार कर रही है.

सचदेवा ने कहा कि कितना झूठ बोलेंगे केजरीवाल, आपने वादा किया था दिल्ली को साफ पानी देने का, हर घर में जल पहुंचाने का, टैंकर माफिया को खत्म करने का, पर इस टैंकर माफिया के हाथों में आप खेल रहे हैं. बीजेपी ने दावा किया कि केजरीवाल जल्‍द सलाखों के पीछे जाएंगे. शराब घोटाले, डीटीसी बस घोटाले, क्लास रूम घोटाले और शीशमहल घोटाले के बाद अब दिल्ली जल बोर्ड में भी घोटाला. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के पीएचडी होल्डर केजरीवाल इन सब घोटालों के किंगपिन हैं. अगर उन्हें लगता है कि वह संवैधानिक पद पर बैठकर घोटाले पर घोटाला करते रहेंगे और जांच एजेंसी चुप रहेगी, तो ऐसा नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details