दिल्ली

delhi

सरकारी अस्पताल में महिला से रेप, दिल्ली महिला आयोग ने मेडिकल सुपरिटेंडेंट को भेजा नोटिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 23, 2023, 10:54 PM IST

दिल्ली महिला आयोग ने सरकारी अस्पताल में महिला से रेप की घटना पर हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट और बुराड़ी थाने के SHO को नोटिस भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला के साथ बलात्कार मामले में दिल्ली महिला आयोग ने बुराड़ी थाने के SHO के साथ-साथ अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट को नोटिस जारी किया है. नोटिस में इस मामले को लेकर अब तक की कार्रवाई के बारे में जानकारी देने को कहा गया है.

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब दिल्ली के सरकारी अस्पताल में महिला के साथ रेप की वारदात से सरकारी अस्पताल में महिला की सुरक्षा पर सवाल उठने लगा है. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अस्पताल को नोटिस जारी किया है. साथ ही महिला आयोग ने बुराड़ी थाने के SHO से भी जवाब तलब किया है.

दिल्ली महिला आयोग का नोटिस

यह भी पढ़ें-Delhi Crime: जिम ट्रेनर की दबंगों ने की पिटाई, पुलिस बना रही पीड़ित पर समझौता का दबाव

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला इस सरकारी अस्पताल में काम करती थी. दिल्ली महिला आयोग से मिली जानकारी के अनुसार महिला आयोग को इस मामले में शिकायत मिली थी. जिसमें एक अस्पताल में कार्यरत वहां की महिला के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत की गई थी. शिकायत में कहा गया है कि 17 दिसंबर को उसे महिला के साथ हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ-साथ मैनेजर और सुपरवाइजर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट की घटना को अंजाम दिया.

शिकायत में यह भी कहा गया महिला को मैनेजर और सुपरवाइजर ने धमकी दी कि अगर उसने ये मांग नही मानी तो उसे नौकरी से हटा दिया जाएगा. स्वाति मालीवाल ने इस मामले में बुराड़ी थाने के एसएचओ और मेडिकल सुपरिटेंडेंट से इस मामले में अब तक की गई कार्रवाई के साथ-साथ कई अन्य जानकारियां मांगी है. साथ ही 26 दिसंबर तक जवाब देने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें :चार की गिरफ्तारी के बाद भी सुराग नहीं, रश्मिका मंदाना की डीपफेक मामले में पुलिस को मास्टरमाइंड की तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details