दिल्ली

delhi

विकासपुरी में 13 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारने की घटना का CCTV आया सामने, 13 मार्च को हुआ था सड़क हादसा

By

Published : Mar 16, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Mar 16, 2023, 11:12 AM IST

विकासपुरी में 13 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारने की घटना का CCTV फुटेज मिला है. जिसमें बच्चा और उसका दोस्त सड़क पार करते हुए दिखाई दे रहें हैं. घायल हड़बड़ी में आगे-पीछे होता है, तभी तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मार देती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क हादसे का CCTV फुटेज आया सामने

नई दिल्ली : विकासपुरी इलाके में 13 मार्च को हुए सड़क हादसे का अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बता दें कि बीते 13 मार्च को तेज रफ्तार कार ने 13 वर्षीय बच्चे को टक्कर से मार दी थी, जिससे बच्चा घायल हो गया था.

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दो लड़के सड़क पार करने की कोशिश में हैं और एक लड़का सत्यम, जिसकी उम्र 13 साल बताई गई है. वह बॉल को पैर से बढ़ाता हुआ सड़क पार कर रहा है. साथ में उसका एक दोस्त भी है, तभी काफी तेज गति से एक कार आती दिखाई दे रही है. सत्यम के साथ जो लड़का था वह आगे की तरफ निकल जाता है, लेकिन सत्यम हड़बड़ी में आगे-पीछे होता है और बॉल को रोकने की कोशिश करता है. इसी बीच तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मार देती है.

घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है और लोग कार के एक हिस्से को उठाकर घायल सत्यम को उठाते हैं और डीडीयू अस्पताल भेजा जाता है, लेकिन इसके बाद बच्चे के परिजन उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, कार चालक की पहचान 21 वर्षीय अंशित के रूप में हुई है. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और जिस कार से हादसा हुआ था वह कार होंडा सिटी थी.

ये भी पढ़ें:assault with shopkeeper: मोमोज बेचने वाले दुकानदार से मारपीट और रंगदारी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Mar 16, 2023, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details