दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: रोड पर कई किलोमीटर तक बाइक को घसीटती रही गाड़ी, सड़क पर निकलती रही चिंगारियां, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 5, 2022, 8:24 AM IST

Updated : Nov 5, 2022, 9:27 AM IST

गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक (car dragging bike in Ghaziabad) तेज रफ्तार दौड़ती गाड़ी के अगले हिस्से में एक बाइक फंसी हुई है, जो रोड से घर्षण कर रही है और इससे चिंगारियां निकल रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद: गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के मंगल चौक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार गाड़ी दौड़ी चली जा रही है, उसके अगले हिस्से में एक (car dragging bike in Ghaziabad) बाइक फंसी हुई है, जो रोड से घर्षण कर रही है और इससे चिंगारियां निकल रही हैं.

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार गाड़ी ने इससे पहले बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. बाइक पर 2 लोग सवार थे. उन दोनों की जान तो बाल-बाल बच गई, लेकिन बाइक जाकर गाड़ी के अगले हिस्से में फंस गई. गाड़ी का ड्राइवर इतना गुस्से में आ गया कि उसने बाइक को घसीटना शुरू कर दिया. लोगों ने उसका पीछा करते हुए वीडियो भी बनाया. किसी तरह से लोगों ने गाड़ी सवार को रोका लेकिन वह फिर से भाग निकला. इस घटना के दौरान अगर कोई व्यक्ति इस गाड़ी के आगे आ जाता तो वह भी अपनी जान गंवा बैठता, लेकिन गाड़ी सवार को इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं थी. वह चिंगारी निकलती हुई बाइक को घसीटता चला गया. गनीमत रही कि बाइक या गाड़ी में आग नहीं लग गई.

रोड पर कई किलोमीटर तक बाइक को घसीटती रही गाड़ी
ये भी पढ़ें: दिल्ली में गांधीनगर की 4 मंजिला इमारत में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाकवीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने संज्ञान लिया है. हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों की तरफ से मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. मगर अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. जिस तरह से वीडियो सामने आया है उससे लापरवाही का मुकदमा तो बनता ही है. देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ करती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 5, 2022, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details