दिल्ली

delhi

बीजेपी ने किया दिल्ली के आप नेता मुकेश गोयल का स्टिंग जारी, केजरीवाल के कहने पर उगाही करने का आरोप

By

Published : Nov 18, 2022, 12:41 PM IST

Updated : Nov 18, 2022, 1:32 PM IST

Etv Bharat

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Spokesperson Sambit Patra) ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल के एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है, जिसमें गोयल को दिल्ली नगर निगम के एक जूनियर इंजीनियर से एक करोड़ रुपये की रिश्वत मांगते दिखाया गया है. मुकेश गोयल ने इस वीडियो को संपादित बताते हुए मानहानि का दावा ठोंकने की बात कही है.

नई दिल्ली : दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सियासी माहौल पूरी तरह से गरम है. इस बीच शुक्रवार की सुबह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एमसीडी में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मुकेश गोयल का स्टिंग ऑपरेशन वीडियो जारी कर उनके भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. संबित पात्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाने के साथ कई सवाल खड़े किए हैं. साथ ही अरविंद केजरीवाल से पूरे मामले पर सामने आकर सफाई देने को भी कहा है.

ये भी पढ़ें :-केजरीवाल और सिसोदिया ने स्कूलों में टैबलेट सप्लाई के लिए मांगी थी रिश्वत, पत्र के जरिए सुकेश का एक और आरोप

संबित पात्रा ने जारी किया आप नेता मुकेश गोयल के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो :राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर हर बढ़ते दिन के साथ आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है. हर रोज नए-नए घोटाले और भ्रष्टाचार की खबरें सामने आ रही हैं. शुक्रवार की सुबह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर न सिर्फ जमकर निशाना साधा बल्कि कई गंभीर आरोप भी लगाए. प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली एमसीडी के बड़े नेता मुकेश गोयल का स्टिंग ऑपरेशन जारी कर भ्रष्टाचार को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मुकेश गोयल एमसीडी में आम आदमी पार्टी के बड़े और कद्दावर नेताओं में से एक है. एमसीडी के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल के स्तर से कई बड़े फैसले मुकेश गोयल की सलाह पर किए जाते हैं. 1997 से लगातार मुकेश गोयल एमसीडी में पार्षद है. पिछले साल ही मुकेश गोयल आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. जिसके बाद उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश का प्रभारी भी बनाया है.

बीजेपी ने किया दिल्ली के आप नेता मुकेश गोयल का स्टिंग जारी
जूनियर इंजीनियर से से एक करोड़ मांगने का आरोप :इन सब के बीच शुक्रवार को दिल्ली में एमसीडी चुनावों को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच संबित पात्रा ने एक और स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया. ये वीडियो मुकेश गोयल पर एमसीडी में कार्यरत जूनियर इंजीनियर से पैसों की उगाही किए जाने को लेकर स्टिंग ऑपरेशन का है.वीडियो में मुकेश गोयल 1 करोड़ रुपये की डिमांड एमसीडी के अधिकारी से कर रहे हैं. जब एमसीडी के इस अधिकारी ने पैसे नहीं दिए तो उसका तबादला शाहदरा में कर दिया गया. इस पूरे मामले को लेकर संबित पात्रा ने कई गंभीर आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए. उन्होंने कहा कि भले ही वीडियो में मुकेश गोयल बोल रहे हैं लेकिन इस पूरे वाक्य की स्क्रिप्ट अरविंद केजरीवाल द्वारा लिखी गई है और केजरीवाल के कहने पर ये सब किया जा रहा है.

मुकेश गोयल ने कहा, संबित पात्रा पर ठोकेंगे मानहानि का केस: इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आप नेता मुकेश गोयल ने भाजपा पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा एमसीडी में चुनाव हार रही है, इसलिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने संबित पात्रा पर आरोप लगाया कि उन्होंने जो वीडियो जारी की है वह पूरी तरह से एडिट की हुई है. उन्होंने कहा कि मैं संबित पात्रा पर मानहानि का केस ठोकूंगा.

संबित पात्रा पर ठोकेंगे मानहानि का केस

ये भी पढ़ें :-डीडीसी के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को मिलने वाली सरकारी सेवाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक

Last Updated :Nov 18, 2022, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details