दिल्ली

delhi

बीजेपी ने जारी किया सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो, होटल का खाना खाते दिखे मंत्री

By

Published : Nov 23, 2022, 1:36 PM IST

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का दिल्ली बीजेपी के द्वारा एक और वीडियो जारी किया (BJP released another video of Satyendar Jain) गया है. इसमें वे तिहाड़ जेल में होटल का खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के लेकर भाजपा ने सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी आदमी पार्टी पर एक फिर बार निशाना साधते हुए सवाल उठाए हैं.

BJP released another video of Satyendar Jain
BJP released another video of Satyendar Jain

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के द्वारा आम आदमी पार्टी को लेकर एक के बाद नए खुलासे किए जा रहे हैं. बुधवार सुबह बीजेपी के द्वारा तिहाड़ जेल का और एक नया वीडियो जारी किया गया, (BJP released another video of Satyendar Jain) जिसमें दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन होटल का खाना खाते हुए दिखाई दिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-एक कर के लोग सत्येंद्र जैन के कमरे में आते और उन्हें खाना परोसते हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी द्वारा आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि पहले सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाले व्यक्ति को फिजियोथेरेपिस्ट बताया गया था, जबकि वह रेपिस्ट है. लेकिन सच सामने आने के बाद भी अरविंद केजरीवाल ने सामने आकर मामले पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी. सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर टीवी एवं मिनरल वॉटर जैसी तमाम वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं. अब एक नया वीडियो अब सामने आया सत्येंद्र जैन को बाहर का खाना परोसा जा रहा है. क्या यह भी किसी ट्रीटमेंट का हिस्सा है या फिर यह वीवीआईपी करप्शन ट्रीटमेंट है.

बीजेपी ने जारी किया सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो

यह भी पढ़ें-सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो के बाद सुविधाओं में कमी

उन्होंने आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को वसूली करने के लिए मंत्री बनाया हुआ है. सुकेश चंद्रशेखर से वसूली करने के साथ सत्येंद्र जैन रेपसिस्ट से मसाज करा रहे हैं. इस सबके अलावा सत्येंद्र जैन को ऐसे खाना परोसा जा रहा है जैसे वह किसी रिजॉर्ट में हों. अरविंद केजरीवाल ने यह सुनिश्चित किया है कि तिहाड़ जेल में भ्रष्टाचारियों को सजा ना मिले बल्कि उन्हें वीवीआईपी मजा मिले. उनके अतिरिक्त, भाजपा नेता हरीश खुराना ने भी अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि सत्येंद्र जैन को जेल में खाना नहीं मिल रहा है लेकिन वीडियो कुछ और ही कह रही है. उनके द्वारा यह झूठ क्यों बोला जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details