दिल्ली

delhi

Water Crisis in Delhi: पानी को लेकर BJP का मटका फोड़ प्रदर्शन, कहा- पानी घोटाला उजागर करेंगे

By

Published : Jun 24, 2023, 1:41 PM IST

दिल्ली बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने शनिवार को दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित कई नेता मौजूद रहे. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम केजरीवाल सरकार में हुए पानी घोटाला को उजागर करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

पानी की समस्या को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

नई दिल्लीःराष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पानी की कमी एवं गंदे पानी की आपूर्ति किए जाने के विरोध में शनिवार को दिल्ली बीजेपी के द्वारा झंडेवालान स्थित जल बोर्ड मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया. हजारों की संख्या में राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से पार्टी के कार्यकर्ता इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया गया. इसमें नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, बीजेपी नेता कुलजीत चहल, सरदार इकबाल सिंह समेत हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए. प्रदर्शन में शामिल हुए लोगों के हाथ में पोस्टर और बैनर के साथ खाली मटका था. इसमें इन मटकों को फोड़कर प्रदर्शन किया गया.

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि राजधानी दिल्ली में लगातार पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. दिल्ली के संगम विहार, देवली, खानपुर, नजफगढ़, द्वारका, वसंत कुंज, वसंत विहार, महिपालपुर, रंगपुरी, किराड़ी और बुराड़ी जैसे तमाम इलाकों में पानी नहीं आ रहा है. कई इलाके तो ऐसे हैं, जहां पर पानी गंदा आ रहा है. पानी के नाम पर दिल्ली सरकार घोटाला कर रही है. इस दौरान उन्होंने एक बिल भी दिखाया और बताया कि दो लाख से ऊपर का पानी का बिल आया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हाथ में मटका लेकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्लीवासियों के साथ है. जिस प्रकार से भाजपा ने उनके तमाम घोटाले उजागर किए हैं. हम लोग पानी के नाम पर हो रहे घोटाले को उजागर करेंगे. जब तक दिल्ली को और दिल्लीवासियों को साफ और स्वच्छ पानी नहीं मिल जाता, तब तक यह प्रदर्शन थमने वाला नहीं है.

पानी की समस्या को लेकर बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे

ये भी पढ़ेंः Delhi Water Crisis: 'पानी के लिए पड़ोसी राज्य नहीं कर रहे सहयोग', सौरभ भारद्वाज ने LG सक्सेना को लिखी चिट्ठी

बीजेपी नेता कुलजीत चहल ने कहा कि आज दिल्लीवासी पानी के लिए तरस रहे हैं. केजरीवाल जी अपने प्रचार-प्रसार में मस्त हैं. उन्हें दिल्लीवासियों की कोई फिक्र नहीं है. दिल्ली की जनता पानी को लेकर त्राहि-त्राहि कर रही है. दिल्ली में कई ऐसे इलाके हैं, जहां पर पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. कई इलाके ऐसे भी हैं, जहां पानी आ रहा है लेकिन बिल्कुल गंदा पानी आ रहा है. सरकार ने लोगों को घर-घर पानी पहुंचाने का वादा किया था. उन वादों को पूरा सरकार नहीं कर रही है और आज दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से लोग आए हैं, ये सभी सरकार के खिलाफ विरोध जताने आए हैं.

पानी की समस्या को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

ये भी पढ़ेंः Water crisis in Delhi: रेत माफिया की वजह से नहीं मिल रहा दिल्ली को पानी, AAP का हरियाणा सरकार पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details