दिल्ली

delhi

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत से बीजेपी नेता और कार्यकर्ता गदगद, जश्न में डूबे

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 3, 2023, 3:46 PM IST

Celebration at BJP Office Delhi: देश के चार राज्यों में आ रहे विधानसभा चुनाव के परिणामों से बीजेपी गदगद है. बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया है. दिल्ली बीजेपी मुख्यालय के सामने एक कार्यकर्ता बिहार से साइकिल चला कर आया है. वह साइकिल पर पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर आरती कर रहा है. वहीं बीजेपी नेता मिठाइयां बांटकर खुशियां मना रहे हैं और विपक्ष पर तीखा हमला बोल रहे हैं.

बीजेपी की जीत का जश्न
बीजेपी की जीत का जश्न

बीजेपी की जीत का जश्न

नई दिल्ली:देश के चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आ रहे हैं. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए तैयार है. वहीं, दूसरी तरफ तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती नजर आ रही है. इसी बीच राजधानी दिल्ली में भी जश्न शुरू हो गया है. बीजेपी मुख्यालय के बाहर एक बीजेपी का अनोखा कार्यकर्ता सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

बीजेपी का ये अनोखा कार्यकर्ता साइकिल चलाकर बिहार से दिल्ली आया है. हालांकि, राजस्थान और मध्य प्रदेश में उसने पार्टी के लिए प्रचार भी किया था. इसकी साइकिल पर पीएम मोदी और जेपी नड्डा की फोटो है. वह साइकिल पर नारियल और अगरबत्ती लेकर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पर आरती करता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा- युवा, महिला और किसान नरेंद्र मोदी के साथ

ईटीवी भारत से बात करते हुए बिहार से दिल्ली पहुंचे रतन रंजन तिवारी का कहना है कि वह आज बहुत खुश है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों में सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने बताया कि तीन राज्यों में चुनाव में जो नतीजे आए हैं. काफी उत्साहित करने वाले हैं. रतन रंजन तिवारी ने मध्य प्रदेश के रीवा और इंदौर में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था.

इधर, दिल्ली बीजेपी के नेता भी चारों विधानसभा चुनाव के आ रहे नतीजे से काफी खुश है. उनका कहना है कि तीनों राज्यों में जनता ने विकास को वोट दिया है. जो काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों में गरीबों के हित में सभी समुदाय के हित में किए हैं. उसका फल भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है. आज भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें :'कांग्रेस की गारंटी' पर भारी पड़ी 'मोदी की गारंटी', जानिए किन मुद्दों पर जनता लगा रही मुहर?

ABOUT THE AUTHOR

...view details