दिल्ली

delhi

BJP नेता बांसुरी स्वराज ने सीएम केजरीवाल और महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर साधा निशाना

By

Published : Jun 2, 2023, 2:56 PM IST

बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल तीन सप्ताह से राजनीतिक भारत भ्रमण में लगे हैं. यहां जिन बच्चों के साथ दुष्कर्म हुआ, उनके प्रति अवहेलना का मामला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज

नई दिल्लीः दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार वार पलटवार की राजनीति जारी है. इसी बीच, शुक्रवार को दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस कांन्फ्रेंस की गई, जिसमें बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल तीन सप्ताह से राजनीतिक भारत भ्रमण में लगे हैं. यहां जिन बच्चों के साथ दुष्कर्म हुआ, उनके प्रति अवहेलना का मामला है. 20 मामलों में जहां बच्चों के साथ दुष्कर्म हुआ, पॉक्सो मामलों की फाइल 9 महीने से धूल फांक रही है.

इस दौरान दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने मीडिया रिलेशन विभाग सह प्रमुख विक्रम मित्तल भी मौजूद रहे. बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने कहा कि जस्टिस डिले जस्टिस डिनाइड कहा जाता है. उन्होंने कहा कि एक साल में केस समाप्त होना चाहिए, लेकिन जब पब्लिक प्रोसीक्यूटर नियुक्त नहीं हुए तो मामले कैसे आगे बढ़ेंगे? अब एलजी ने नियुक्ति के मामलों में तेजी दिखाई है. केजरीवाल बड़ी-बड़ी टिप्पणी करते हैं, लेकिन कब तक दिल्ली की महिलाओं के साथ अन्याय होता रहेगा? दावे करना आसान है काम नहीं. केजरीवाल जब काम नहीं करते हैं. मंत्रियों के चक्रव्यूह में फाइल फंसती है तो दिल्ली के साथ अन्याय होता है. एक महिला एक वकील होने के नाते एलजी का धन्यवाद करती हूं.

ये भी पढे़ंः Festivals in June 2023: इस दिन ज्येष्ठ पूर्णिमा, कालाष्टमी और आषाढ़ अमावस्या, जानें माह के व्रत-त्योहार

बांसुरी स्वराज ने कहा कि दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से सवाल है कि क्या वे केजरीवाल सरकार के इस काम का समर्थन करतीं हैं? क्रिमिनल लॉ की पहली कड़ी कहती है कि क्राइम समाज के खिलाफ होता है. इस विलंब की एक्सप्लेनेशन दे केजरीवाल सरकार. बांसुरी स्वराज ने सीएम अरविंद केजरीवाल और महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल से कई सवाल पूछे हैं और कई गंभीर आरोप भी दोनों पर लगाए हैं.

ये भी पढ़ेंः IIT Delhi Research: शोधकर्ताओं ने विकसित किया मोबाइल रोबोट रोबोम्यूज 5.0, जानिए इसकी खासियत

ABOUT THE AUTHOR

...view details