दिल्ली

delhi

Death By Self immolation : नशे की हालत में सरेराह युवक ने किया आत्मदाह

By

Published : Jan 21, 2023, 6:34 PM IST

Updated : Jan 21, 2023, 9:10 PM IST

D

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में शुक्रवार की रात एक युवक ने आत्मदाह कर लिया. घटना के समय लोगों की भीड़ मौके पर मौजूद थी लेकिन युवक को बचाने की बजाय लोग घटना का वीडियो बनाते रहे. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. आत्महत्या का कारण युवक की उसकी पत्नी से हुआ विवाद बताया जा रहा है.

दिल्ली में युवक ने नशे की हालत में आत्मदाह कर लिया

नई दिल्ली: दिल्ली में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक युवक ने नशे की हालत में आत्मदाह कर लिया. परेशान करने वाली बात ये है कि घटना के वक्त लोगों की भीड़ मौके पर मौजूद थी, लेकिन युवक को बचाने की बजाए लोग उसका वीडियो बनाते रहे. मृतक की पहचान 28 वर्षीय राहुल के तौर पर हुई है. राहुल पेशे से ड्राइवर था.

चश्मदीदों के मुताबिक शुक्रवार कीरात तकरीबन 10 बजे राहुल अपने दो दोस्तों के साथ सड़क किनारे कार खड़ी कर शराब पी रहा था. उनका कहना है कि इस दौरान उसने अपने दोनों दोस्तों को सिगरेट लाने के लिए भेज दिया. उसके बाद कार से पेट्रोल निकालकर खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली.जिस वक्त राहुल ने अपने आपको आग के हवाले किया वहां बहुत से लोग खड़े थे, लेकिन मदद की बजाए लोग वीडियो बनाते रहे. राहुल ने मौके पर ही दमतोड़ दिया.

पत्नी से हुआ था झगड़ा:बताया जा रहा है कि मृतक राहुल ने पारिवारिक कलेश की वजह से आत्महत्या की है. मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा है. पत्नी दोनो बच्चों को लेकर अलग रह रही थी. दोनों का तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलेश से परेशान होकर राहुल ने जान दे दी.

सदमे में परिवार:सूचना के बाद मौके पर पहुंची कल्याण पुरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है. शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. राहुल के अचानक आत्महत्या किये जाने से परिवार में मातम छा गया है. पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही राहुल के आत्महत्या की वजह पता चल सकेगी.

इसे भी पढ़ें:पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

Last Updated :Jan 21, 2023, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details