दिल्ली

delhi

AAP vs AAP: दिल्ली के विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक और पार्षद आमने-सामने

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 15, 2023, 2:20 PM IST

आम आदमी पार्टी शराब घोटाले में जांच एजेंसियों का दबाव झेल रही है, वहीं विरोधी पार्टियों का हमला भी सह रही है. लेकिन विकासपुरी विधानसभा इलाके में आप पार्टी के विधायक और पार्षद ही अपनी पार्टी की लुटिया डूबोने में लगे हुए हैं. Delhis Vikaspuri assembly constituency, AAP vs AAP

Etv Bharat
Etv Bharat

विधायक और पार्षद आमने-सामने

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही, शराब घोटाले को लेकर जांच एजेंसी और विरोधि पार्टियां लगातार AAP पर हमलावर है. वहीं, दूसरी तरफ विकासपुरी विधानसभा इलाके में AAP के प्रतिनिधि ही अपनी पार्टी की लुटिया डूबोने में लगे हुए हैं. दरअसल, इस विधानसभा इलाके के विधायक महेंद्र यादव और इसी विधानसभा के वार्ड 111 से आप पार्षद रविंद्र सोलंकी आपस में चुनाव के मैदान में एक दूसरे को देख लेने की चुनौती दे रहे हैं.

दरअसल, छठ पूजा के आयोजन से जुड़े एक कार्यक्रम में विधायक महेंद्र यादव ने अपने विधानसभा के सभी 6 आप पार्षद को आने का निमंत्रण दिया था ताकि हर एक वार्ड में छठ पूजा के आयोजन को लेकर छठ घाटों की तैयारी पर चर्चा हो सके. लेकिन वार्ड 111 के पार्षद रविंद्र सोलंकी नहीं आए तो विधायक ने कार्यक्रम के दौरान उन पर कटाक्ष भी किया, और यह तक कह डाला कि, "अगर किसी को लगता हो कि वह चुनाव जीत सकता है तो उनके सामने निर्दलीय खड़ा होकर दिखाये साथ ही खुद को लंगड़ा घोड़ा बताते हुए पार्षद रविंद्र सोलंकी को खच्चर कह दिया."

इधर, जैसे ही इस बात की जानकारी आप पार्षद रविंद्र सोलंकी को लगी तो उन्होंने भी फेसबुक लाइव कर विधायक की चुनौती को स्वीकारा कर विधायक को चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी. और कहा, "अगर उनमें दम हो तो दोनों चुनावी मैदान में आते हैं. लेकिन बस शर्त एक है की निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर दोनों लड़ेंगे और फिर किस में कितना दम है इस बात का पता सबको चल जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details