दिल्ली

delhi

जयपुर: बैंक के बाहर 31.55 लाख की लूट, गैंग में शामिल आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2020, 10:33 PM IST

जयपुर में बैंक के बाहर कैश वैन से 31.55 लाख रुपये लूटने वाले गैंग में शामिल एक अन्य शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही लूटी हुई पूरी राशि भी बरामद कर ली गई है.

Jaipur 31.55 lakh robbery case outside the bank one more arrested from delhi
बैंक के बाहर 31.55 लाख लूट

नई दिल्ली/जयपुर.राजधानी में आईसीआईसी बैंक के बाहर कैश वैन से 31 लाख 55 हजार रुपए लूटने वाली गैंग में शामिल एक अन्य शातिर बदमाश को जयपुर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई पूरी राशि पुलिस की ओर से बरामद की गई है. लूट की इस वारदात में पुलिस की ओर से कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. दिल्ली से गिरफ्तार किए गए आरोपी से हथियार बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

जयपुर: बैंक के बाहर 31.55 लाख लूट- गैंग में शामिल आरोपी अजय सिंह दिल्ली से गिरफ्तार

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अजय पाल लांबा ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने में शामिल अजय सिंह घटना के बाद से फरार चल रहा था, जिसे दिल्ली पुलिस के सहयोग से देर रात गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जयपुर लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अजय सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ लूट में प्रयुक्त कार को एक सुनसान स्थान पर छोड़कर पैदल ही निकला था. अजय सिंह के दो अन्य साथी बाइक पर बैठकर लूटी गई राशि लेकर पत्रकार कॉलोनी में एक मकान में जाकर छुप गए, तो वहीं अजय सिंह ऑटो पकड़ कर मालपुरा गेट क्षेत्र में उतरा और वहां से एक अन्य साधन के माध्यम से नारायण सिंह सर्किल पहुंचकर बस में बैठ दिल्ली रवाना हो गया.

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने यह बात कबूल की है कि वह मूल रूप से यूपी का रहने वाला है और पूर्व में बैंक की कैश वैन चलाने का काम कर चुका है. जिसके चलते उसने गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर कैश वैन लूटने की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, प्रकरण में गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details