दिल्ली

delhi

नोएडाः स्पा सेंटर के मैनेजर को पिस्टल दिखाकर धमकाने वाला गिरफ्तार

By

Published : Nov 13, 2022, 10:44 PM IST

नोएडा में दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल दिखाकर स्पा सेंटर के मैनेजर को धमकाने वाले को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रोहित के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुआ है. (Youth arrested for threatening spa center manager by showing pistol)

Breaking News

नई दिल्ली/नोएडाःनोएडा में दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल दिखाकर स्पा सेंटर के मैनेजर को धमकाने वाले को रविवार को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान सेक्टर-137 निवासी रोहित सिंह के रूप में हुई है. रोहित के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुआ है. वहीं पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई आरोपी को न्यायालय भेजने के बाद करने में जुटी हुई है. (Youth arrested for threatening spa center manager by showing pistol)

एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि शनिवार को सेक्टर-18 स्थित स्पा सेंटर के मैनेजर मोनू से रोहित की किसी बात पर बहस हो गई. मामला बढ़ता देख स्पा सेंटर के स्टाफ ने रोहित को समझा बुझाकर शांत कराया. इसके बाद मैनेजर को धमकाने के लिए रोहित शाम को अपने दोस्त जितेंद्र की पिस्टल ले कर आया. दिल्ली में नौकरी करने वाले जितेंद्र की पिस्टल लेकर रोहित शाम को फिर से स्पा सेंटर पहुंचा और मैनेजर मोनू से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. मैनेजर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. स्टाफ ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

पिस्टल दिखाकर धमकाने वाला गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः टोल टैक्स बचाने के लिए बनाए पुलिस के फर्जी आई कार्ड, नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्पा सेंटर के मैनेजर को धमकाए जाने के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित मैनेजर ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर से की. मुखबिर से मिली सूचना पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-18 स्थित एक तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है. वहीं असलहा के जब्तीकरण और लाइसेंस के निरस्तीकरण की भी विधिक कार्यवाही की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details