दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में लगातार दूसरे हफ्ते सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Nov 12, 2022, 10:31 AM IST

गाजियाबाद में एक बार फिर सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल (Video of offering Namaz on road goes viral) हो रहा है जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने ट्वीट कर के बताया है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Viral video of offering Namaz on road in Ghaziabad
Viral video of offering Namaz on road in Ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक बार फिर से सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ते हुए लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video of offering Namaz on road goes viral) हुआ है. इसके बाद पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि घटना के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि बीते हफ्ते भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने इलाके में धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था.

मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन गोल चक्कर के पास का बताया जा रहा है. सड़क पर नमाज पढ़ने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग देखे जा सकते हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक सार्वजनिक रोड पर आवागमन रोका गया है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी की मामले दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

सड़क पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में रोड पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, 25 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में भी इसी तरह से रोड पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी. मामले में पुलिस ने FIR में धारा 144 के उल्लंघन का जिक्र करते हुए धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. लेकिन इसके बावजूद लगातार दूसरे हफ्ते सड़क पर नमाज पढ़े जाने की बात सामने आई है. मामले में पुलिस अधिकारी फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस मामले के बारे में बात कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details