दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल

By

Published : Feb 23, 2023, 10:39 PM IST

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन विशाल पांडेय ने बताया कि बहलोलपुर अंडरपास के पास गुरुवार को थाना सेक्टर 63 की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार दिखा. पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया तो वह बहुत तेजी से जंगल की भागने लगा, आगे जाकर उसकी बाइक फिसल गई और वह गिर पड़ा. उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. काउंटर फायरिंग में पुलिस पार्टी ने गोली चलाई जो उसके पैर में लगी. उसे अस्पताल भेजा गया है.

नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल
नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन विशाल पांडेय

नई दिल्ली/नोएडा: थाना सेक्टर 63 पुलिस और लुटेरे बदमाश के बीच शुक्रवार को छिजारसी सर्विस रोड ग्रीन बेल्ट के पास मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में बदमाश सुरेश उर्फ चिंटू पुत्र गंगाराम निवासी आगरा गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल भेज दिया है. उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस व एक खोखा, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. पुलिस इसके अन्य साथियों के संबंध में जानकारी करने में जुटी हुई है.

बहलोलपुर अंडरपास के पास गुरुवार को थाना सेक्टर 63 की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार दिखा. पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया तो वह बहुत तेजी से जंगल की भागने लगा, आगे जाकर उसकी बाइक फिसल गई और वह गिर पड़ा. उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. काउंटर फायरिंग में पुलिस पार्टी ने गोली चलाई जो उसके पैर में लगी. उसे अस्पताल भेजा गया है. पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का लुटेरा है और अब तक दर्जन भर से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल से लूट की वारदातों को अंजाम देता है.

यह भी पढ़ें: Newly Elected Mayor: मेयर का महज 37 दिन का कार्यकाल और केजरीवाल की 10 गारंटी पर काम करने की चुनौती


पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन विशाल पांडेय ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने खुद को घिरा हुआ देखकर पुलिस पार्टी पर फायर किया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हुआ है. शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि वह चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर राह चलते लोगों को अपनी लूट का शिकार बनाया करता है. घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा जा रहा है. आरोपी के विरूद्ध लगभग एक दर्जन मुकदमें दर्ज है. अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:दोस्त से मिलने की बात कह कर घर से निकली, होटल के कमरे से मिली लड़की की लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details