दिल्ली

delhi

आपसी विवाद में दो दोस्तों ने तीसरे पर चलाई गोली, गोली गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 24, 2023, 8:42 AM IST

Two friends shot at third in dispute: ग्रेटर नोएडा में विवाद के बाद दो दोस्तों ने तीसरे पर गोली चला दी, जिसके बाद वह घायल हो गया. मामले में परिजनों ने कई आरोप लगाए हैं.

two friends shot at third in dispute in noida
two friends shot at third in dispute in noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को नीमका गांव के नजदीक मामूली से बात को लेकर दो दोस्तों ने अपने एक अन्य साथी को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली लगने के बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कुछ ही घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले पर जेवर प्रभारी ने बताया कि चोरौली गांव निवासी ललित वर्मा, शनिवार की शाम को किसी काम के चलते गांव से जेवर कस्बे को जा रहा था. इसी दौरान नीमका गांव के ही मोड़ के नजदीक उसके ही गांव के दो उसके दोस्त उदयवीर और ललित से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. परिजनों का आरोप है कि विवाद के बाद गुस्साए दोनों दोस्तों ने जान लेने की नीयत से ललित पर गोली चला दी. घटना में ललित के गाल पर गोली लगी. इसके बाद गंभीर हालत में उसको ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में कारोबारी से रंगदारी मांगने के आरोप में तहसीलदार व दरोगा सहित चार पर मुकदमा दर्ज

गोली चलाने की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. वहीं घायल के परिवार के लोगों को भी सूचना मिली, जिसके बाद वह भी मौके पर पहुंचे. घायल को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है. परिजनों की शिकायत के बाद जेवर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की पुलिस की. टीम ने घटना के कुछ देर के बाद ही फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-उत्तरी दिल्ली के एक घर में पंखे से लटका हुआ मिला युवक का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details