दिल्ली

delhi

आनंद विहार इलाके में दो दोस्तों की संदिग्ध हालात में मौत

By

Published : May 9, 2023, 10:38 PM IST

शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में दो दोस्तों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस दोनों की मौत की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: शाहदरा जिला के आनंद विहार इलाके में दो दोस्तों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान संदीप और पवन के तौर पर हुई है. संदीप न्यू मॉडर्न शाहदरा का रहने वाला था और पेशे से नाई था.

संदीप के परिजनों ने बताया कि संदीप की पवन नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी. तकरीबन 6 महीने पहले संदीप, पवन को लेकर घर पहुंचा और बताया कि पवन कुछ दिनों तक यहीं रहेगा. उसके रहने का इंतजाम होते ही वह चला जाएगा, लेकिन 6 महीने बीतने के बाद भी पवन वहीं रह रहा था. संदीप और पवन दोनों एक साथ एक कमरे में रहते थे.

यह भी पढ़ेंः India Israel sign MoU : भारत-इज़राइल का संबंधों की मजबूती पर जोर, समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

परिजनों का कहना है कि रविवार को संदीप जल्दी घर लौटने की बात कहकर निकला. शाम तकरीबन 5 बजे उसकी बहन के मोबाइल पर पवन की कॉल आई कि संदीप की हालत गंभीर है. उसे सनलाइट कॉलोनी के जीवन अस्पताल में दाखिल कराया गया है. परिजन अस्पताल पहुचें तो पता चला कि संदीप की मौत हो गई है. संदीप का पूरा शरीर नीला पड़ गया था. आशंका है कि जहर से उसकी मौत हुई है.

परिजनों को डॉक्टर ने बताया कि पवन नाम का व्यक्ति आया था, जो संदीप को अस्पताल छोड़ कर गया है. उसने अस्पताल में साइन किया और कह कर निकला कि घर वालों को सूचना देकर आता हूं. लेकिन वह नहीं लौटा. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की.

इस बीच रविवार देर रात तकरीबन एक बजे पुलिस संदीप के घर पहुंची. पुलिस ने उसे संदीप का मोबाइल दिखा कर पूछा कि क्या यह मोबाइल संदीप का है? घर वालों ने मोबाइल की पहचान की तो पुलिस ने उन्हें बताया कि संदीप का मोबाइल पवन नाम के युवक के पास से बरामद हुआ है. वहीं, संदीप की मौत के बाद पवन के आत्महत्या करने से दोनों की मौत की गुत्थी उलझ गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद मौत वजह साफ हो पाएगी.

यह भी पढ़ेंः Sukesh Letter To Kejriwal: सुकेश ने केजरीवाल को लिखा एक और पत्र, कहा- तिहाड़ में जल्द मिलेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details