दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में सगाई में मेहमान बनकर आया चोर, नकदी और गहनों से भरा बैग किया पार, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 19, 2022, 2:28 PM IST

गाजियाबाद में एक शातिर चोर ने पारिवारिक समारोह में बड़ी चालाकी से नकदी और गहनों से भरा बैग पार कर दिया, (thief stole bag of cash and jewelry in engagement) जिसके बाद लोगों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. घटना की वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो रही है.

thief stole bag of cash and jewelry in engagement
thief stole bag of cash and jewelry in engagement

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में सगाई समारोह में नकदी और ज्वेलरी से भरा हुआ बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक कारोबारी की बेटी की सगाई में यह चोरी की घटना हुई जिसमें समारोह में आया चोर, लोगों की नजरों से बचकर नकदी और गहनों का बैग लेकर फरार हो (thief stole bag of cash and jewelry in engagement) गया. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जो वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

मामला गाजियाबाद के लिंक रोड थाना इलाके के लोटस ग्रेस बैंकट हॉल का है, जहां पर 15 नवंबर चोरी की घटना हुई. पुलिस ने इसका वीडियो शनिवार को जारी किया है. इस घटना ने पारिवारिक समारोह के रंग में भंग डाल दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बैग लाकर टेबल पर रखता है जिसके बाद, चोर मौका पाकर बैग पर कोट डालता है और उसे लेकर फरार हो जाता है. इसके बाद लोगों द्वारा बैग की तलाश की लेकिन बैग नहीं मिला. घटना की शिकायत पुलिस में की गई है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

चोर ने नकदी और गहनों से भरा बैग किया पार

यह भी पढ़ें-दिल्ली: मोबाइल फोन शोरूम में चोरी के मामले में खुलासा, नाबालिग सहित पकड़े गए पांच आरोपी

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जिसमें चोर शादी में अच्छी तरह से तैयार होकर मेहमान बनकर आते हैं और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. इनके साथ यह भी देखा जाता है कि ये लोग महिला और बच्चों के साथ आते हैं जिससे इनपर किसी को शक नहीं होता. ऐसी घटनाएं सामने आने पर लोगों को समारोहों में अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर चोर की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details