दिल्ली

delhi

Ghaziabad Road Accident: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार, जाकिर हुसैन कॉलेज के स्टूडेंट की मौत

By

Published : Apr 22, 2023, 7:35 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार
डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में तेज रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला है. जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा शनिवार दोपहर का बताया गया है. मृतक एबीवीपी छात्र संघ का सदस्य था. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार

गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने का शक: मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद औद्योगिक इलाके का है. सूर्य नगर में फ्लाईओवर के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी डिवाइडर से सीधे टकरा गई. गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमे से एक की मौत हो गई. जबकि चार लोग अस्पताल में एडमिट है. उनका डॉक्टरों के देखरेख में उपचार किया जा रहा है. मृतक की पहचान आदित्य प्रताप सिंह के रूप में हुई है, जो दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. मृतक आदित्य के पिता रियल एस्टेट कारोबारी हैं. हादसे का कारण साफ नहीं है. मगर गाड़ी की रफ्तार तेज होने का शक है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस में ड्राइवरों की भर्ती में सामने आया फर्जीवाड़ा

घायलों का कराया जा रहा मेडिकल:घायलों की हालत अब ठीक बताई जा रही है. सभी यशोदा अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस के मुताबिक घायलों से मामले में बात की जाएगी. जाहिर है तेज रफ्तार ने एक बार फिर एक घर का चिराग बुझा दिया है. थोड़ी से चूक से कई बार इस तरह के हादसे सामने आ जाते हैं. हादसे की जांच के बाद ही उसके कारणों का पता चल पाएगा. बता दें कि सूर्य नगर एक पॉश इलाका है. यहां पर थोड़ी भी अधिक रफ्तार गाड़ी चालक और अन्य लोगों के लिए जानलेवा हो सकती है. गनीमत रही कि गाड़ी पलटकर किसी अन्य गाड़ी पर नहीं पहुंची.

ये भी पढ़ें:Satyapal Malik Controversy: गिरफ्तारी देने थाने पहुंचे मलिक, दिल्ली पुलिस बोली- घर जाइए, जानें पूरा विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details