दिल्ली

delhi

नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 4, 2023, 9:19 AM IST

नोएडा में थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 168 स्थित एक सोसाइटी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का शुक्रवार देर रात आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सोसाइटी में वह अपनी महिला मित्र के साथ रहने आया था. दोनों हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है.

delhi news
सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में सेक्टर 168 स्थित गोल्डन पाम सोसाइटी में अपनी महिला मित्र के साथ रहने आए 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने देर रात 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी. सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक की महिला मित्र से पूछताछ की जा रही है.

थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक नमन मदान मूल रुप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था. वह एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था. उसने सोसायटी में किराए पर एक फ्लैट लिया था. वह अपनी महिला मित्र के साथ गुरुवार शाम करीब पांच बजे अपार्टमेंट में रहने के लिए आया था. शुक्रवार की रात को नमन मदान ने उसी कमरे की 20वी मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें :सुल्तानपुरी में एक घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, घटनास्थल पर क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची

आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसने खुदकुशी क्यों की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि युवती से किसी विवाद के बाद युवक ने खुदकुशी की है. फिलहाल पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारम्भिक पुछ्ताछ में पता चला है कि महिला मित्र भी सोनीपत की रहने वाली है. दोनों बैचमेट हैं. नमन मदान के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है. मृतक के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :Delhi court: अपनी सनक और मनमर्जी से काम नहीं कर सकती दिल्ली पुलिस: कोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details