दिल्ली

delhi

शहादरा में सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2022, 6:40 PM IST

शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने जगतपुरी इलाके के एक मकान में चल रहे जुआ के अड्डे के भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 14 लोगों को गिरफ्तार कर 53,350 रुपए और कई सामान बरामद किये.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

नई दिल्ली: शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने जगतपुरी इलाके के एक मकान में चल रहे जुआ के अड्डे के भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 14 लोगों को गिरफ्तार कर 53,350 रुपए और कई सामान बरामद किये. डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि शाहदरा जिले में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए, स्पेशल स्टाफ की टीम को इस तरह के अपराध का पता लगाने का काम सौंपा गया है.

शाहदरा जिले के विशेष स्टाफ को एक गुप्त सूचना मिली थी कि व्यक्ति गली नंबर-3, जगतपुरी के एक मकान में अब्दुल रहमान नाम का शख्स सट्टा आयोजित कर रहा है. इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एसआई प्रशांत, एएसआई सत्य प्रकाश, हेड कांस्टेबल सुधीर, अनुज, एचसी राजीव, सर्वेश, विजय, अंकुर और कंस्टेबल हरकेश की एक छापा टीम का गठन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःनांगलाेई पुलिस ने दाे दशक से फरार चल रहे दाे बदमाशाें को दबोचा

टीम ने बताए हुए जगह पर छापेमारी की. इस दौरान मौके पर 14 लोग मौजूद पाए गए. उनके पास से 53 हजार तीन साै 50 रुपये की राशि बरामद की गई. इसके अलावा ताश खेलने का तीन डेक भी बरामद किया गया जिसे पुलिस के कब्जे में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details