दिल्ली

delhi

कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक युवती सहित दो गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 19, 2024, 2:49 PM IST

Two Arrested In Sex Racket : शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक स्पा सेंटर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट में चल रहे स्पा सेंटर से एत युवती सहित दो को गिरफ्तार किया है. पूर्वी दिल्ली की साइबर पुलिस की टीम ने फर्जी पेमेंट लिंक भेज कर लोगों के साथ चीटिंग करने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 2 चीटर को बिहार से गिरफ्तार किया.

स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,दो गिरफ्तार
स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,दो गिरफ्तार

स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,दो गिरफ्तार

नई दिल्ली:शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट के एक स्पा सेंटर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. स्पेशल स्टाफ ने स्पा सेंटर में छापा मारकर एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. शाहदरा जिला की डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान कड़कड़डूमा निवासी 30 वर्षीय मदन कुमार के तौर पर हुई है. जबकि, गिरफ्तार लड़की भी क्षेत्र की ही रहने वाली है.

डीसीपी ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली कि कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट के फर्स्ट फ्लोर पर स्पा एंड मसाज सेंटर में स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ और आनंद विहार थाना की एक जॉइन टीम का गठन किया गया. टीम ने स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विकास और आनंद विहार थाना के एसएचओ नेतृत्व में एक नकली ग्राहक को स्पा सेंटर में भेजा. स्पा सेंटर में मौजूद शख्स ने सेक्स के लिए 1000 रुपये की डिमांड की, नकली ग्राहक ने हामी भारी तो उसे लड़की दिखाया गया.

सेक्स रैकेट की पुष्टि होते ही नकली ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने मिस कॉल मार कर बाहर इंतजार कर रहे पुलिस की टीम को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापा मार कर आरोपी मदन कुमार और लड़की को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि स्पा सेंटर का लाइसेंस लोकेश जैन के नाम से जारी किया. डीसीपी ने बताया कि स्पा सेंटर को सील करने के लिए एसडीएम को निर्देशित किया गया है.

ये भी पढ़ें :शाहदरा एएटीएस की टीम ने लग्जरी कार और बाइक चोरी करने वाले कुख्यात ऑटो लिफ्टर को दबोचा
ये भी पढ़ें :जेद्दाह से 2.51 करोड़ का सोना और आईफोन 15 की तस्करी कर पहुंचे दिल्ली, एयरपोर्ट कस्टम ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details