दिल्ली

delhi

Female Doctor Death Case: महिला के रिलेशनशिप के विरोध में था परिवार, जांच में आया सामने

By

Published : Jul 10, 2023, 8:02 PM IST

दिल्ली के एक होटल में महिला की संदिग्ध हालत में मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इसमें सामने आया है कि वह एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थी, जिसको लेकर परिवारवाले खिलाफ थे.

family was against woman relationship
family was against woman relationship

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित हॉलीडे इन होटल के एक कमरे में महिला मेडिकल ऑफिसर की लाश मिली है. पुलिस के मुताबिक, महिला मेडिकल ऑफिसर एक व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उसके परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे. डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि होटल के एक कमरे में एक महिला के फांसी लगाने की सूचना मिली थी. मामले की जांच की गई तो पता चला कि उसने शुक्रवार को एक दिन के लिए बुकिंग कर होटल में चेक इन किया था. इसके बाद शनिवार को उसने अपना प्रवास एक और दिन के लिए बढ़ा दिया. दोपहर करीब 2:50 बजे जब होटल कर्मचारियों ने भुगतान के लिए उनके कमरे को नॉक किया, तो कमरे से कोई जवाब नहीं मिला.

इस पर कर्मचारियों ने मास्टर की का उपयोग करके कमरा नंबर 540 में प्रवेश किया तो महिला की लाश लटकी मिली. वह सीजीएचएस डिस्पेंसरी (सरकारी डिस्पेंसरी) जंगपुरा, पंत नगर में एक चिकित्सा अधिकारी के रूप में कार्यरत थी. शुक्रवार को वह परिजनों को बिना सूचित किए यहां आई थी. उधर परिजनों ने हजरत निजामुद्दीन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें-मयूर विहारः हॉलीडे इन होटल में महिला डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, पंखे से झूलती मिली लाश

डिसीपी ने बताया कि क्राइम टीम/एफएसएल ऑफ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट, एफएसएल रोहिणी, एसडीएम ईस्ट डिस्ट्रिक्ट से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया. इसके बाद मृतक महिला के भाई और पिता को सूचना दी गई, जिस पर वे मौके पर पहुंचे. शव पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं और मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. मृतक महिला के भाई और पिता का बयान दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Couple Commits Suicide: कपड़ा कंपनी के सेल्समैन ने पत्नी के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details