दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन शातिर चोर, बंद पड़े मकानों को बनाते थे निशाना

By

Published : Oct 30, 2022, 11:03 PM IST

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार (three thieves arrested in greater noida) किया है. ये चोर बंद पड़े मकानों को निशाना बनाते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से सोने का कंगन, हार, दो अंगूठी और 2,830 रुपये बरामद किए हैं.

Police arrested three vicious thieves
Police arrested three vicious thieves

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा-2 पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का खुलासा करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार (three thieves arrested in greater noida) किया. बताया गया कि यह लोग सोसाइटी में बंद पड़े हुए मकानों को अपना निशाना बनाते थे और चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी किया हुआ एक सोने का हार, एक सोने का कंगन, सोने की लेडीज अंगूठी, सोने की जेंट्स अंगूठी सहित 2,830 रुपये नकद बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि चोरों के नाम गौरव, सुरेंद्र और फैजान हैं जिन्हें एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी बुलंदशहर के खुर्जा के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि इन लोगों के ने 11 जून की रात को बीटा 2 थाना क्षेत्र में ए 169 बीटा-1 में बंद पड़े मकान से आभूषण व नकदी की चोरी की थी. इसके बाद से पुलिस लगातार चोरों की तलाश कर रही थी. इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में एंटी स्नैचिंग सेल ने चोरी के 9 मोबाइल फोन, एक मैक बुक के साथ दो चोरों को किया गिरफ्तार

मामले के बारे में जानकारी देते हुए बीटा 2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि इस गिरोह की काफी लंबे समय से तलाश की जा रही थी. यह गिरोह लगातार सेक्टरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने बताया कि इन चोरों पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तारी के बाद इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details