दिल्ली

delhi

वाइन शॉप का लॉकर लेकर भाग रहे चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 2, 2023, 10:27 PM IST

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है. जो वाइन शॉप का लॉकर लेकर भाग रहा था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 वर्षीय राजवीर के तौर पर हुई है.

दिल्ली अपराध समाचार
दिल्ली अपराध समाचार

चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई धिल्ली : शराब के ठेके से रुपये से भरा तिजोरी लेकर भागने का प्रयास रहे एक चोर को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से तिजोरी और वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद हुआ है. डीसीपी अमृता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 वर्षीय राजवीर के तौर पर हुई है.

30-31 दिसंबर की दरम्यानी रात में हेड कांस्टेबल दीपक और कॉन्स्टेबल नरेंद्र पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे. देर रात तकरीबन एक बजे उन्होंने प्रताप नगर वाइन शॉप के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियों को देखा. वाइन शॉप के सामने एक कार में 4 लड़के लोहे के भारी लॉकर को लोड करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस को देख कर लड़के लॉकर और कार छोड़कर भागने लगे. पुलिसकर्मियों ने भाग रहे एक आरोपी को पकड़ लिया, उसकी पहचान राजवीर के तौर पर हुई है. इसके अलावा मौके से उपकरण भी बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कंझावला केसः LG आवास के बाहर AAP का प्रदर्शन, लोगों ने किया सुल्तानपुरी थाने का घेराव

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी राजवीर एक पेशेवर अपराधी है. उसके खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है. गोसलाम उर्फ राजा, शाकिर और शालेंदर के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया है, जो चोरी, लूट जैसी आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है. वहीं, पीड़ित सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तिजोरी में तकरीबन 7 लाख रुपये कैश था. पूरे रुपये सुरक्षित है. फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है. पूछताछ कर उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :इंजीनियरिंग की छात्रा को किया प्रपोज, इनकार करने पर कॉलेज में घुसकर किया हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details