दिल्ली

delhi

दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, महिला आरोपी की तलाश जारी

By

Published : Feb 4, 2023, 7:41 AM IST

राजधानी दिल्ली के एक शेल्टर होम में रहने वाली नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी भी नाबालिग है. वहीं, इस गैंगरेप में आरोपी नाबालिग के साथ एक महिला भी शामिल है. पुलिस महिला की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

delhi news
नाबालिग लड़की से गैंगरेप

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास 16 साल की नाबालिग लड़की से मारपीट और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है. पकड़ा गया आरोपी भी नाबालिग है. जांच के दौरान यह भी पता चला कि गैंगरेप में आरोपी नाबालिग के साथ एक महिला भी शामिल है, जिसने लड़की के साथ गलत हरकत की थी. पुलिस महिला की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

बता दें कि पीड़िता साउथ-ईस्ट दिल्ली के एक शेल्टर होम में रह रही थी. उसकी तबीयत बिगड़ने पर सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान डॉक्टरों को पता चला कि लड़की से फिजिकल असॉल्ट हुआ है. डॉक्टरों ने जब लड़की से बातचीत की तो लड़की ने बताया कि उसके साथ आंनद विहार मेट्रो स्टेशन के पास गैंगरेप हुआ है. अस्पताल प्रशासन की तरफ से गुरुवार को पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता से बातचीत की.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 9 जनवरी को वह अपने दोस्त के साथ आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास गई थी. देर रात आरोपी और उसके दोस्तों ने एक सूनसान जगह ले जाकर जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर मारपीट की गई. पीड़िता ने यह भी बताया कि इससे पहले गाजियाबाद के मोहन नगर में भी उसके साथ गैंगरेप किया गया था. इस मामले में पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने गैंगरेप, बंधक बनाने, मारपीट और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था.

वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (CWC) के सामने पेश किया गया. इसके बाद गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. इस मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता बेघर है, वह फिलहाल साउथ-ईस्ट दिल्ली के एक शेल्टर होम में रह रही थी.

ये भी पढ़ें :घर के पास खेल रही मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details