दिल्ली

delhi

crime in Noida: पुलिस की गिरफ्त में दो चेन स्नैचर, 7 चेन और हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2023, 7:41 PM IST

ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश चेन लूटने की घटना को अंजाम देते थे. दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने इनके उपचार के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती किया है और आगे की जांच कर रही है.

sd
sdftgsd

मामले की जानकारी देती बिसरख थाने की पुलिस

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने की पुलिस ने महिलाओं से चेन लूटने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों की गिरफ्तारी शक के आधार पर हुई. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने इनका पीछा कर इनकी गिरफ्तारी की. पुलिस ने इनके पास से चोरी की चेन, बाइक और कई हथियार बरामद किए.

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुए आरोपीःनोएडा के सेंट्रल एडीसीपी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि पुलिस अजनारा चौक के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी एक केटीएम बाइक पर दो संदिग्ध दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनकी बाइक रोकने का प्रयास किया तो वो पुलिस को देखकर भागने लगे. जब पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने बाइक रोककर पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की.

फायरिंग के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों की पहचान जनपद गाजियाबाद के विजयनगर थाने के निवासी नौशाद उर्फ कालीन और जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के होजदारपुर गढ़ी निवासी सचिन कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:नोएडा में लड़की का गजब का माफीनामा! होर्डिंग लगवाकर लिखा 'I AM SORRY SANJU'

पुलिस कर रही तलाशःनोएडा के सेंट्रल एडीसीपी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि दोनों बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है. इनके पास से लूटी गई 7 सोने की चेन, 1 केटीएम बाइक, 2 अवैध तमंचा, चार खोखा और दो जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है. दोनों बदमाशों पर लूट और चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस इनके गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि पूछताछ में दोनों ने बताया कि दोनों अभी भी चेन लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें:Noida Crime: हाई प्रोफाइल गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details