दिल्ली

delhi

नोएडा: घरेलू सहायिका सहित दो लोगों ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 6, 2023, 10:38 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 79 स्थित एलाइट गोल्फ ग्रीन्स सोसाइटी में सोमवार को एक घरेलू सहायिका ने अपने मालिक के फ्लैट में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवती घर पर अकेली थी. वहीं दूसरा मामला थाना सेक्टर- 63 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान दिलीप(36) के रूप में हुई है. वह गाजियाबाद इंदिरापुरम के मकनपुर गांव में रहता था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:सोमवार को नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वालों में 1 घरेलू सहायिका जबकि दूसरा व्यक्ति कामगार मजदूर है. पहला मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 79 का है, जहां एक फ्लैट में काम करने आई घरेलू सहायिका ने वहीं पर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान फ्लैट मालिक घर पर नहीं थे. वहीं दूसरा मामला थाना सेक्टर 63 का है, जहां गाजियाबाद के रहने वाले एक कामगार मजदूर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पहला मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 79 स्थित एलाइट गोल्फ ग्रीन्स सोसाइटी का है. यहां सोमवार को एक घरेलू सहायिका ने अपने मालिक के फ्लैट में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय युवती घर पर अकेली थी. पुलिस को उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मूल रूप से मध्यप्रदेश के छतरपुर निवासी 18 वर्षीय सपना परिवार के साथ सोरखा गांव में रहती थी. वह एलाइट गोल्फ ग्रीन्स सोसाइटी में राहुल के घर पर घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी. राहुल एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं. सुबह करीब सात बजे वह जिम चले गए. कुछ देर बाद उनकी पत्नी भी जिम चली गई. घर पर सपना अकेली थी. इसी बीच उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब राहुल और उनकी पत्नी घर आए तो शव फंदे से लटका मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्राथमिक जांच में आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें: AATS की टीम ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, हरियाणा से लाई 2500 क्वॉर्टर शराब जब्त

वहीं दूसरा मामला थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान दिलीप(36) के रूप में हुई है. वह गाजियाबाद इंदिरापुरम के मकनपुर गांव में रहता था. वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. दोनों ही आत्महत्या के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों ही स्थानों से पुलिस को किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. पुलिस आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में 'रोडरेज' की घटना में व्यक्ति को मारी गोली, घायल अवस्था में गाड़ी चला कर गाजियाबाद पहुंचा पीड़ित


ABOUT THE AUTHOR

...view details