दिल्ली

delhi

नाबालिग को भगा कर ले जाने के मामले में नोएडा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2023, 10:30 PM IST

नोएडा पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहला मामला लड़की को घर से भगाकर ले जाने का है, और दूसरा मामला लड़की के साथ छेड़-छाड़ का है.

ncr news
लड़की को घर से भगाने का मामला

लड़की को घर से भगाने का मामला

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में दो आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया है. पहले मामले में आरोपी ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया था, जिसे पुलिस ने थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे मामले में एक युवक ने युवती को नौकरी दिलाने के बहाने ओयो होटल में ले जाकर छेड़छाड़ की. इसका विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ गाली गलौज और मारपीट की. साथ ही उसने युवती को जान से मारने की भी धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों को नोएडा पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले आरोपी पड़ोसी टिंकू, जो यूपी के जिला बदायूं का रहने वाला है उसे सेक्टर 59 के पास से गिरफ्तार किया गया है. इसके संबंध में थाना फेस 3 पर कई धराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं दुसरा मामला थाना क्षेत्र में युवती के साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है. वह बिरसरख का रहने वाला है. युवती की शिकायत पर सोनू के खिलाफ कई धराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: अवैध संबंध के शक में पत्नी और 2 साल के बेटे की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इसके संबंध में नोएडा कमिश्नरेट की मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने वाला आरोपी पड़ोस में ही रहता है. वहीं युवती से छेड़छाड़ का मामल 17 फरवरी 2023 का है. आरोपी ने पीडिता को कंपनी में नौकरी दिलाने के बहाने ओयो होटल ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की, विरोध करने पर गाली गलैज किया व जान से मारने की धमकी दी. दोनों ही आरोपियों को संबंधित धाराओं में दर्ज मुकदमे के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें :नोएडा पुलिस: अश्लील वीडियो और नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details