दिल्ली

delhi

Public Dialogue Program: जनसंवाद कार्यक्रम में सांसद ने सुनी लोगों की समस्याएं, कहा- जल्द बनेगा अंडरपास

By

Published : Jul 1, 2023, 10:43 PM IST

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने शनिवार को एक कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनी. उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए जल्द ही अंडरपास का निर्माण शुरू किया जाएगा.

MP listened public problems
MP listened public problems

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गुलशन बेलिना सोसाइटी में शनिवार को जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने जनता की समस्याएं सुनी. उन्होंने कहा कि जल्द ही किसान चौक पर अंडरपास निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा. इसके निर्माण के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को जाम से मुक्ति मिल जाएगी.

इस मौके पर उन्होंने सोसाइटी के निवासियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर चर्चा की. कार्यक्रम के संचालक अविनाश सिंह ने कहा कि सांसद डॉ महेश शर्मा ने हमारी दिक्कतें सुनी हैं और आश्वासन दिया है कि सभी विकास कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. वहीं लोगों ने सांसद से क्षेत्र में सरकारी बैंक और पुलिस बूथ बनाने का भी आग्रह किया.

यह भी पढ़ें-नेहरू युवा केंद्र और अरबिंदो कॉलेज द्वारा जिलास्तरीय युवा उत्सव का किया गया आयोजन

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, आज केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के द्वारा विकास कार्यों से देश और प्रदेश विकास के मार्ग पर चल रहे हैं. केंद्र सरकार का नेतृत्व देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, जिनके कार्यकाल में देश को मजबूत बनाने के लिए उद्योग, अस्पताल, कॉलेज आदि का निर्माण हो रहा है. उन्होंने सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों पर विस्तृत चर्चा भी की. इस अवसर पर मुख्य रूप से अविनाश सिंह, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, दीपक यादव, जैनेंद्र चौरसिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-सोनिया विहार में 'बच्चों आओ, मंत्र सुनाओ, गिफ्ट ले जाओ' कार्यक्रम

ABOUT THE AUTHOR

...view details