दिल्ली

delhi

Two Died in Accident: हवाई जहाज देखने के चक्कर में ट्रक में जा घुसी मोटरसाइकिल, मां बेटे की मौत

By

Published : Aug 18, 2023, 9:14 PM IST

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर चालक की लापरवाही से शुक्रवार को मां बेटे की मौत हो गई. चालक एक्सप्रेसवे पर रेस्टोरेंट पर बने हवाई जहाज को देखने के चक्कर में ट्रक में जा भिड़ा. वहीं, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बाइक प्रतिबंधित होने के बावजूद वहां बाइक का आना, ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस पर सवाल खड़े कर रहा है.

Mother and son died in road accident
Mother and son died in road accident

रामानंद कुशवाहा, अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. शुक्रवार को बाइक पर सवार मां-बेटे मेरठ से दिल्ली की ओर जा रहे थे. बाइक चालक थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत हवा हवाई रेस्टोरेंट के पास पहुंचते ही वहां रेस्टोरेंट के ऊपर बने हवाई जहाज को देखने लगा. इतने में उसकी मोटरसाइकिल आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी, जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) रामानंद कुशवाहा के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर थाना मसूरी क्षेत्र अंर्तगत दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मेरठ की ओर से आने वाले मार्ग पर हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही यातायात निरीक्षक को मौके पर भेजा गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेरठ की ओर से आ रहा ट्रक धीमी गति से स्लो मूविंग लाइन में चल रहा था. इसी दौरान मेरठ की ओर से आ रही मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग तेज गति से आ रहे थे, जो रास्ते में हवा हवाई रेस्टोरेंट पर बने हवाई जहाज को देखने लगे. इस दौरान मोटरसाइकिल ट्रक में जा घुसी. मृतक विकास मलिक, मुजफ्फरनगर का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें-Accident: शास्त्री पार्क में साइन इंडिकेटर नोटिस बोर्ड लगा रहे पीडब्ल्यूडी वर्कर की सड़क हादसे में मौत

बता दें, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे हाई स्पीड एक्सप्रेसवे है. यहां दो पहिया वाहनों का संचालान पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. दुर्घटना का मुख्य कारण मृतक युवक द्वारा प्रतिबंधित रोड पर मोटरसाइकिल चलाना और रोड से ध्यान हटाना रहा. जानकारी के अनुसार, दुर्घटना के समय बाइक चालक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठी महिला ने हेलमेट नहीं पहना था.

यह भी पढ़ें-Road Accident: दिल्ली के अलीपुर में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत, 2 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details