दिल्ली

delhi

Crime in Noida: नोएडा में वॉक पर निकली कर्नल की बेटी के साथ अभद्रता

By

Published : Aug 7, 2023, 7:05 PM IST

नोएडा में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और अभद्र घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. हाल में एक वॉक करने गई महिला के साथ बदमाशों ने छेड़खानी की. पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा में वॉक पर निकली लड़की के साथ बाइक सवार बदमाशों ने छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार किया. मामला नोएडा सेक्टर 134 का है. मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कहा कि आसपास में लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चार अगस्त की रात करीब नौ बजे वह एक्सप्रेसवे कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जेपी कोसमोस रोड पर वॉक कर रही थी. तभी पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए. बाइक चला रहे व्यक्ति ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी. उसने कमर के निचले हिस्से पर हाथ मारा और भाग गए.

करीब पांच मिनट बाद बाइक सवार तीनों युवक फिर लौटे और यही हरकत दोहराई. इस बार पीड़िता ने बहादुरी दिखाते हुए लड़कों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह हाथ छुड़ाकर भाग गए. बाइक के पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं थी. पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता कर्नल हैं.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या, लूटपाट का किया था विरोध

जांच में जुटी पुलिसःछेड़छाड़ की घटना को लेकर कोतवाली थाना एक्सप्रेसवे की प्रभारी सरिता मलिक ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक दिन पहले ही कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में सैलून मैनेजर के साथ वहीं के कर्मचारी द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दो दिन पहले कोतवाली क्षेत्र में दो युवतियों के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया था. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी में महिला सुरक्षा विंग भी बनाई गई है, लेकिन महिलाओं के साथ हर दिन कोई ना कोई घटना हो ही रही है.

ये भी पढ़ें:Greater Noida Crime: कार में बैठाकर लूटपाट करने वाले दो शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details