दिल्ली

delhi

Murder in Ghaziabad: शराब पीकर घर आने पर पिता ने डांटा... पड़ोसियों ने पीटा, युवक की मौत

By

Published : Mar 6, 2023, 2:24 PM IST

गाजियाबाद में एक युवक को शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने बेरहमी से पीटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिता ने पड़ोस में रहने वाले आरोपित लड़कों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पड़ोसियों ने पीटा, युवक की मौत
पड़ोसियों ने पीटा, युवक की मौत

पड़ोसियों ने पीटा, युवक की मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के परमहंस कॉलोनी में एक युवक का शव घर के कमरे में पड़ा मिला है. मृतक की पहचान जय प्रकाश के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति की बीती रात पड़ोस में रहने वाले लोगों से मारपीट हुई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. झगड़ा शांत होने के बाद वह अपने घर चला गया था, लेकिन सोमवार सुबह उसका शव घर में पड़ा मिला. वहीं मृतक के परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक रविवार रात को शराब के नशे में घर लौटा था. नशे में देखकर उसके पिता उस पर नाराज हो गए और डांट लगा दी. उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोग आए और जय प्रकाश के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें वह घायल हो गया. मारपीट खत्म होने के बाद वह अपने घर के अंदर चला गया था, लेकिन सोमवार सुबह वह घर में मृत अवस्था में पाया गया.

ये भी पढ़ें:Sex Racket Busted: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, उज्बेकिस्तान की 7 युवतियां गिरफ्तार

फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस करेगी कार्यवाई:घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने अब घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया है, जो वहां से साक्ष्य जुटाकर दोषियों का पता लगाएगी. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

मृतक शख्स के पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक के पिता का कहना है कि वो लोगों से हाथ जोड़कर गुहार लगा रहे थे कि उनके बेटे को ना मारे. मगर लोगों ने उसकी एक न सुनी और नशे में धुत जय प्रकाश की जमकर पिटाई कर दी. अनुमान है कि उसी पिटाई से उसके शरीर में अंदरूनी चोटें आई, जिससे मौत हो गई. हालांकि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी.

ये भी पढ़ें:Crime in Ghaziabad: बदला लेने के लिए पड़ोसी ने किया मासूम बच्चे का उपहरण, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details