दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मेडिकल की छात्रा ने की आत्महत्या, मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

By

Published : Jun 15, 2023, 10:51 PM IST

गाजियाबाद के मोदीनगर में गुरुवार को एक मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, लड़की के परिवार ने पुलिस को आशंका जाहिर की है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी रितेश त्रिपाठी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में गुरुवार को एक मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मौके पर फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर के निवाड़ी रोड में सूर्या एंक्लेव की एक इमारत का है, जहां पर तीसरे फ्लोर पर एक मेडिकल की छात्रा की लाश मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद होने की बात सामने नहीं आई है. छात्रा के मोबाइल और दूसरे दस्तावेज चेक किए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का है. हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा.

23 साल की थी छात्रा:छात्रा की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है, जो मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी. जिस मकान के तीसरे फ्लोर पर लड़की की लाश मिली है, यहां वह किराए पर रहती थी. बताया जा रहा है कि लड़की दिल्ली की रहने वाली है. लड़की के परिवार ने पुलिस को आशंका जाहिर की है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है. वहीं उन्होंने पुलिस को बयान दिया है कि लड़की किसी डिप्रेशन में भी नहीं थी. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को बताया है कि लड़की का कोई अफेयर भी नहीं था.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: नहर में छलांग लगाकर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, NDRF की टीम ने बचाई जान

छात्रा के बारे में अधिक जानकारी जुटा रही पुलिस:एसीपी रितेश त्रिपाठी के मुताबिक मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. छात्रा के बारे में भी अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. उसके परिवार को सूचित किया जा रहा है. छात्रा के ईमेल और व्हाट्सएप अकाउंट को भी चेक किया जायेगा. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अगर यह आत्महत्या का मामला है तो इसके पीछे का कारण क्या है?

इसे भी पढ़ें:Girl Suicide in Ghaziabad: दसवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस ने सहपाठी को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details