दिल्ली

delhi

नोएडा में फोन कर दी महिला मीडियाकर्मी को धमकी, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 8, 2024, 8:29 PM IST

Noida Crime News: नोएडा के एक मीडिया हाउस में काम करने वाली महिला मीडियाकर्मी को जान से मारने की धमकी मिली. पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के फिल्म सिटी स्थित नामी मीडिया हाउस में काम करने वाली महिला मीडियाकर्मी को एक युवक ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है. संबंधित मीडिया हाउस के अधिकारी ने मामले को लेकर सेक्टर-20 थाने में सोमवार को केस दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनके फिल्म सिटी कार्यालय में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया तथा कहा कि उनके यहां काम करने वाली महिला मीडियाकर्मी और उसके परिवार के लोगों की वह हत्या कर देगा. पुलिस ने फरीदाबाद निवासी आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाने का आरोपी गिरफ्तार:चालान से बचने के लिए कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमने वाले आरोपी को सेक्टर-58 पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान बिशनपुरा निवासी राहुल के रूप में हुई है. उसके पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी कार और चार असली नंबर प्लेट बरामद हुई है. जिसमें दो कामर्शियल और दो प्राइवेट है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी अर्टिका कार में जानबूझकर फर्जी नम्बर प्लेट लगाई हुई है. फर्जी नंबर प्लेट को लगाकर वह रात में सवारियां बैठाता है और ओला-उबेर की बुकिंग कैंसिल कर देता है. धोखा देने के उद्देश्य से वह रात में महिला सवारियों से ज्यादा पैसे वसूलता है.

डोनेशन के नाम पर दो हजार की ठगी: गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए मुफ्त में शैक्षिक और सामाजिक संस्था चलाने की बात कहकर ठग ने एक व्यक्ति के साथ दो हजार रुपये की ठगी कर ली. अट्टा निवासी संदीप कुमार सिंह ने सेक्टर-20 पुलिस को सोमवार को दी शिकायत में बताया कि मोहन नाम के व्यक्ति का उसके पास बीते दिनों फोन आया. उसने कहा कि वह गरीब बच्चों को पढ़ने के लिए एक सामाजिक संस्था चलाता है. उन्होंने उसकी बात पर विश्वास करके उसके खाते में दो हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए. शिकायतकर्ता को बाद में पता चला कि आरोपी लोगों से धोखाधड़ी कर रकम वसूलता है. वह गरीब बच्चों की सहायता नहीं करता. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details