दिल्ली

delhi

नोएडा में थार चालक ने आइसक्रीम विक्रेता को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Jul 23, 2023, 10:32 PM IST

नोएडा में कार की चालक की लापरवाही से एक आइसक्रीम विक्रेता की मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Ice cream seller dies in car accident in noida
Ice cream seller dies in car accident in noida

शक्ति मोहन अवस्थी, एडीसीपी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में कार चालक ने एक आइसक्रीम विक्रेता को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चालक गाड़ी को छोड़कर दूसरी कार से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया. घटना नोएडा के थाना सेक्टर 39 से क्षेत्र के सेक्टर 41 की बताई जा रही है.

थाना सेक्टर 39 के एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सेक्टर 17 निवासी मनीष कुमार ने थाना सेक्टर 39 में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके चाचा किशन देव राय (जो वैशाली बिहार के मूल निवासी थे) दिल्ली के दुर्गा पार्क इलाके में रहते थे. शनिवार देर रात 1:15 बजे के करीब वह आइसक्रीम बेचने वाली गाड़ी लेकर आइसक्रीम लेने के लिए सेक्टर-49 स्थित गोदाम जा रहे थे. जैसे ही वह सेक्टर 41 पुलिस चौकी के सामने पहुंचे, एक अज्ञात थार जीप चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी.

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गईं. उन्होंने बताया कि भतीजे की तहरीर पर थाना सेक्टर 39 पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है. जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें-Death in Police Custody: दिल्ली पुलिस की हिरासत में कुख्यात बदमाश की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

इसके अलावा एक अन्य घटना में सेक्टर 24 क्षेत्रान्तर्गत एलिवेटेड रोड पर प्रकाश हॉस्पिटल के सामने लवेश छावड़ा (पुत्र मुकेश छावड़ा) की स्कूटी की सेक्टर 62 की तरफ से आ रही कार से टक्कर हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल के लिए लेकर निकली. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मामले में थाना सेक्टर 24 पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Ahmedabad Accident: अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर भीषण हादसा, 9 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details