दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही मिनी ट्रक में लगी आग

By

Published : Jul 16, 2023, 2:24 PM IST

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के सेक्टर 144 के पास पशुओं के लिए चारा लेकर जा रहे मिनी ट्रक अचानक आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाते समय सेक्टर 144 के पास जानवरों के लिए चारा लेकर जा रही एक मिनी ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. वहीं आग की चपेट में आने से मिनी ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर देर रात पशुओं का चारा लेकर नोएडा की ओर आ रहे मिनी ट्रक में सेक्टर 144 के पास अचानक आग लग गई. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि देर रात ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाते हुए, सेक्टर 144 के पास गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली. फायर स्टेशन एक्सप्रेस की टीम ने मौके पर पहुंच कर लगी आग पर पूरी तरह काबू पाया. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. ट्रक जलकर खाक हो गया है. मिनी ट्रक में पशुओं का हरा चारा भरा हुआ था.

चीफ फायर अधिकारी प्रदीप चौबे ने बताया कि देर रात ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाते हुए, सेक्टर 144 के पास गाड़ी संख्या UP16,FT8889 में अग्निकांड की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पर कारवाई करते हुए फायर स्टेशन एक्सप्रेसवे की यूनिट द्वारा आग को बुझाया गया. आग छोटे हाथी वाहन में लगी थी, जिसमें पशुओं का हरा चारा भरा हुआ था. अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: बाराखंबा रोड के DCM बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details