दिल्ली

delhi

नोएडा में गोल्फ कोर्स पदाधिकारी के साथ अज्ञात बदमाशों ने की मारपीट, चेहरे पर आई चोट

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 7, 2023, 7:49 PM IST

नोएडा में गुरुवार रात बदमाशों ने गोल्फ कोर्स पदाधिकारी के साथ मारपीट की. घटना में पीड़ित के चेहरे पर चोट आई है, जिसका इलाज कराकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Golf course official assaulted
Golf course official assaulted

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 से गोल्फ कोर्स के पदाधिकारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. यहां सेक्टर 29 डीपीएस रोड पर पीड़ित शौचालय में जाने के लिए गाड़ी से उतरा था, जिसके साथ बदमाशों ने गाली-गलौज और मारपीट की. साथ ही उसकी कार का शीशा भी तोड़ दिया. शुरुआत में लूट करने की बात सामने आई थी, जिसे पुलिस ने नकार दिया. फिलहाल पुलिस पीड़ित का इलाज कराकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना गुरुवार रात को घटी, जिसमें पीड़ित के चेहरे पर चोट आई है.

डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत दी है कि उससे तीन व्यक्तियों ने मारपीट की और उसकी कार का शीशा तोड़ा. मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि लूट जैसी कोई घटना सामने नहीं आई है. उन्होंने कहा कि दी गई जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. घटना में खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इससे पहले ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में एक बच्चे के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. इस घटना का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके में बच्चे के साथ चार लोगों ने मारपीट की थी और धारा 323, 504 और 506 की धारा लगाई गई थी.

यह भी पढ़ें-Viral Video: ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में बच्चे के साथ की गई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में स्कूल जा रही 8 साल की बच्ची पर सांड ने किया हमला, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details