दिल्ली

delhi

Crime in Ghaziabad : पुलिस ने होटल मालिक को किया गिरफ्तार, महिला के साथ गैंगरेप का आरोप

By

Published : Apr 6, 2023, 10:51 AM IST

गाजियाबाद के एक होटल में महिला से गैंगरेप के मामले में होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का आरोप है कि नशे की गोली खिलाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में होटल के मालिक और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त फरार है.

ghaziabad crime news
गाजियाबाद अपराध समाचार

जानकारी देते हुए एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में एक होटल के मालिक और उसके साथी को गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. करीब पांच महीने पहले एक महिला के साथ रेप की वारदात हुई थी. पीड़िता काफी डरी हुई थी. पीड़िता ने करीब 5 महीने बाद पुलिस के पास मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर होटल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के प्रताप विहार इलाके का है. यहां की रहने वाली एक पीड़िता ने शहर कोतवाली में बुधवार रात एक शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में कहा गया कि होटल के मालिक अमान और उसके साथी ने 27 अक्टूबर 2022 को नशे की गोली खिलाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था. शिकायत मिलने पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और आरोपी अमान की गिरफ्तारी भी कर ली, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. इसके अलावा पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

बताया जा रहा है कि इतने समय तक महिला काफी डरी हुई थी, क्योंकि लगातार उसे धमकियां मिल रही थी. एसीपी सुजीत राय का कहना है कि मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी. पुलिस के मुताबिक, महिला को होटल में बहला-फुसलाकर बुलाया गया था, जिसके बाद उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें : Crime In Ghaziabad :10 साल से पुलिस को चकमा देने वाला आरोपी गिरफ्तार, अवैध संबंध के शक में महिला की थी हत्या

इससे पहले गाजियाबाद के एक होटल में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. युवती ने होटल कर्मचारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. युवती ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया गया था, जब वह सो रही थी. उन्होंने बताया कि शराब के नशे में होने के कारण वह आरोपी को नहीं पहचान पाई. बाद में युवती ने होटल के कर्मचारी की पहचान की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में होटल में ठहरी युवती के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details